सोनम कपूर ने दिखाया अपने पापा का 90s ग्लैमर अवतार
सोनम कपूर ने दिखाया अपने पापा का 90s ग्लैमर अवतार
Share:

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और जूही चावल कई सालों बाद एक साथ फिल्म में नज़र आने वाले हैं. जी हाँ, आपको पता ही होगा जूही और अनिल कपूर आने वाली फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में काम करने वाले हैं जिसका एक छोटा सा टीज़र रिलीज़ हो चुका है. इस फिल्म में पहली बार अनिल कपूर अपनी बेटी के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं और उनकी बेटी सोनम ने जूही और पापा अनिल की एक पुरानी फोटो ढूंढ निकाली जिसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. आइये दिखा देते हैं वो फोटो.

सोनम कपूर की स्किन को खूबसूरत बनाता है नारियल का पानी

आप देख सकते हैं इस फोटो में जूही चावला और अनिल कपूर साथ में दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को सोनम ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, 'इसे कहते हैं 90 के दशक का ग्लैमर! मुझे डैडी की हेयरस्टाइल काफी पसंद आई. आप दोनों को इतने सालों बाद 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' फिल्म में एक बार फिर से देखने के लिए अब और इंतजार नहीं हो रहा.' आपको बता दें, ये फोटो एक मैगजीन के लिए शूट कराया गया था जो काफी पॉपुलर भी हुई थी. देख ही सकते हैं कि फोटो कितनी पुरानी है जिसमें दोनों काफी अच्छे लग रहे हैं.

लड़कियों में खूब छाया है पर्पल आईशैडो का ट्रेंड

अनिल कपूर और जूही चावला ने बॉलीवुड में एक साथ कई फिल्में की हैं, इसमें 'बेनाम बादशाह', 'दीवाना मस्ताना' और 'लोफर' जैसी फिल्में शामिल हैं और उस दशक के बाद अब ये दोनों एक साथ दिखने वाले हैं. 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में सोनम कपूर, जूही चावला, अनिल कपूर और राजकुमार राव अहम किरदार में हैं. इस फिल्म का टाइटल '1942 अ लव स्टोरी' का पॉपुलर गाना 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा...' पर रखा गया है.

ये भी पढ़ें..

'Khush' मैगज़ीन के लिए सोनम हुईं बोल्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -