मरीन ड्राइव पर दिखी शाहरुख़ की एक झलक
मरीन ड्राइव पर दिखी शाहरुख़ की एक झलक
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान निर्माता आनंद एल राय  की फिल्म 'जीरो' में अब भी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग अब भी जारी है जो मुंबई की लोकल प्लेस मरीन ड्राइव पर की जा रही है. जी हाँ, हाल ही में शाहरुख़ खान को मरीन ड्राइव पर शूट करते देखा गया है जहां उनके फैंस उनकी फोटो और वीडियो बनाने के लिए बेताब हो रहे थे. तो चलिए आपको भी बता देते हैं शाहरुख़ की ये वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है.

वायरल होती इस वीडियो में ये तो समझ में आ रहा है कि शाहरुख़ खान शूटिंग कर रहे हैं लेकिन साफ़ तौर पर दिखाई नहीं दे रहा है. भले ही कुछ साफ-साफ दिखाई ना दे लेकिन फैंस उन्हें किसी भी तरह से छोड़ना नहीं चाहते. इसके अलावा आपको बता दें, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी इस फिल्म का हिस्सा बने हुए हैं. अनुष्का ने अपने हिस्से की शूटिंग खत्म कर ली है, उनकी आखिरी शूटिंग US में की गई थी जहां पर शाहरुख़ खान भी मौजद थे. 

US से शूटिंग करके लौटे शाहरुख़ अब मुंबई में शूट कर रहे हैं जहां उन्हें मरीन ड्राइव पर देखा गया. बता दें, शाहरुख़ इस फिल्म में एक बौने के किरदार में नज़र आ रहे हैं जो अब तक एक रहस्य ही बना हुआ है. ये तो फिल्म देखने के बाद हो पता चलेगा कि आखरी स्टोरी क्या है. शाहरुख़ कैटरीना और अनुष्का को इस फिल्म में दूसरी बार एक साथ देखा जायेगा और बता दें, फिल्म दिसंबर में रिलीज़ में होने वाली है.

रानी मुखर्जी की ​'हिचकी' से हिलेगा रूस

चार दिन में ही 'सूरमा' ने तोड़ा दम

शाहरुख, सलमान नहीं ये है बॉलीवुड का सबसे महंगा एक्टर!!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -