विराट कोहली ने इस शख्स को दिया अपनी सफलता का श्रेय, बोले- 'उनसे काफी कुछ सीखने को भी मिला है'
विराट कोहली ने इस शख्स को दिया अपनी सफलता का श्रेय, बोले- 'उनसे काफी कुछ सीखने को भी मिला है'
Share:

विश्व कप 2023 में चेज मास्टर विराट कोहली ने अपनी परफॉर्मेंस से प्रत्येक हिंदुस्तानी का दिल जीत लिया है। विराट हमेशा से ही अपनी सफलता का श्रेय पत्नी अनुष्का शर्मा को देते आए हैं। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी लेडी लव को लेकर बहुत सारी बातें शेयर की। उन्होंने बताया कि मां बनने के बाद अनुष्का फिल्म एवं बेटी वामिका को कैसे मैनेज कर रही हैं। 

विराट कहते हैं- मां बनने के बाद उन्होंने अनुष्का में अलग प्रकार की शक्ति देखी है। जिस तरह उन्होंने करियर और मातृत्व के बीच तालमेल बिठाया। वो देखकर मैं हैरान था। अनुष्का ने फिल्म की शूटिंग भी पूरी की तथा वामिका को भी संभाला, जिस प्रकार उन्होंने सब कुछ मैनेज किया। वो बिल्कुल सरल नहीं है। असल में जब आप अपने पार्टनर को मां बनते हुए देखते हैं, तभी उनकी ताकत को समझ पाते हैं।' विराट कोहली बोलते हैं कि अनुष्का से उन्हें काफी कुछ सीखने को भी मिला है। 

उन्होंने कहा- मैंने उनसे सीखा है कि कैसे सच के साथ खड़े रहना है। यदि आप सच्चे हैं, तो आपको बाकी चीजों की परवाह करने की आवश्यकता नहीं है। सच के साथ खड़े रहने वाले लोगों के लिए खुद ब खुद रास्ता निकल आता है तथा चीजें भी साफ रहती हैं। वही ये पहला अवसर नहीं जब विराट ने अपनी पत्नी की प्रशंसा में कुछ कहा है। वो हमेशा ही अनुष्का को अपनी ताकत बताते आए हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इंडस्ट्री के पावर कपल में से एक हैं। 11 दिसंबर 2017 को दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं 2021 में अनुष्का ने बेबी गर्ल वामिका को जन्म दिया।

मोहम्मद शमी के मुरीद हुए सुनील गावस्कर, बोले- वो एकदम कपिल देव की तरह...

विश्व कप के सर्वकालिक महान गेंदबाज़ों में मोहम्मद शमी ने हासिल किया बड़ा मुकाम

'अगर हम पैसे देकर कुछ आत्मविश्वास खरीद सकें तो..', इंग्लैंड की शर्मनाक हार के बाद बोले क्रिस वोक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -