'अगर हम पैसे देकर कुछ आत्मविश्वास खरीद सकें तो..', इंग्लैंड की शर्मनाक हार के बाद बोले क्रिस वोक्स
'अगर हम पैसे देकर कुछ आत्मविश्वास खरीद सकें तो..', इंग्लैंड की शर्मनाक हार के बाद बोले क्रिस वोक्स
Share:

नई दिल्ली: गत बार की वर्ल्ड कप विजेता इंग्लैंड का प्रदर्शन इस विश्व कप में बेहद शर्मनाक रहा है। कल रविवार को भारत को 229 पर रोकने के बावजूद इंग्लिश टीम 100 रनों से मुकाबला हार बैठी। जिसके बाद इंग्लैंड की काफी आलोचना हो रही है। इस बीच इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस वोक्स ने कहा है कि अगर वे कुछ आत्मविश्वास खरीद सकें तो वे इस पर बहुत पैसा खर्च करेंगे। भारत ने मौजूदा आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 में इंग्लैंड को 100 रनों से हरा दिया और उन्हें अंक तालिका में सबसे नीचे छोड़ दिया।

मैच के बाद मीडिया से बात करते हुए वोक्स ने कहा कि अगर वे कुछ आत्मविश्वास खरीद सकें, तो वे इस पर बहुत सारा पैसा खर्च करेंगे। लखनऊ के एकाना स्टेडियम में चल रहे वनडे वर्ल्ड कप में इंग्लैंड को पांचवीं हार का सामना करना पड़ा। इसपर वोक्स ने कहा कि, 'अगर हम इस समय कुछ आत्मविश्वास खरीद सकें तो हम इस पर बहुत सारा पैसा खर्च करेंगे। इसे बोतलबंद करना कठिन है। जब आपके पास आत्मविश्वास नहीं होता है, तो आप कुछ जल्दबाजी वाले शॉट खेलते हैं या कुछ अनिर्णय करते हैं।'

उन्होंने आगे कहा कि वे भारत के खिलाफ अपने खेल के दौरान अधिक समझदार और विचारशील हो सकते थे। भारत ने 9 विकेट पर 229 रन बनाए और मौजूदा चैंपियन को 34.5 ओवर में 129 रन पर आउट कर 100 रन से मैच जीत लिया। उन्होंने कहा कि, “पीछे मुड़कर देखना और यह कहना आसान है कि हमें शायद अधिक अस्थायी या अधिक समझदार होना चाहिए था। वोक्स ने कहा, हमें उस स्कोर के करीब पहुंचने के लिए साझेदारियां बनाने की जरूरत थी, लेकिन हमने ऐसा नहीं किया।

इकाना स्टेडियम में कठिन बल्लेबाजी परिस्थितियों में कप्तान रोहित शर्मा के शानदार अर्धशतक के दम पर भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ स्कोरबोर्ड पर 9 विकेट पर 229 रन बनाए। उनकी पारी में सूर्यकुमार यादव का सहयोग रहा, जिन्होंने 49 रनों की पारी खेलकर भारत को एक संघर्षपूर्ण स्कोर तक पहुंचाया। मोहम्मद शमी ने दूसरी पारी में कहर बरपाया और अपने सात ओवरों में सिर्फ 22 रन देकर चार विकेट लिए और गत चैंपियन को 34.5 ओवरों में 129 रनों पर आउट कर दिया। इस जीत के साथ भारत विश्व कप 2023 की अंक तालिका में सबसे ऊपर पहुंच गया। अब उनके बोर्ड पर +1.405 के नेट रनरेट के साथ 12 अंक हैं। जहां तक इंग्लैंड की बात है, तो वे अपने शुरुआती छह मैचों में -1.652 के नेट रन-रेट के साथ केवल दो अंक लेकर तालिका में सबसे नीचे रहे।

ED के सामने पेश हुए सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव, बोले- मैंने 15 दिन का समय मांगा था, नहीं दिया !

इंग्लैंड के खिलाफ काली पट्टी बांधकर क्यों उतरी टीम इंडिया ?

वर्ल्ड कप 2023: आज 100वें मैच में टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे रोहित शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -