इंडियन आइडल-13 के इस सिंगर की आवाज के दीवाने हुए विराट
इंडियन आइडल-13 के इस सिंगर की आवाज के दीवाने हुए विराट
Share:

टीवी के पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 13' (Indian Idol 13) लोगों का जमकर मनोरंजन कर रहे है। शो को अपने टॉप 15 कंटेस्टेंट मिल गए है और इनके बीच मुकाबला हो रहा है। शनिवार के एपिसोड के दौरान दो कंटेस्टेंट की एक साथ परफॉर्मेंस देखने के लिए मिली है। इस बीच सभी कंटेस्टेंट अपनी बेहतरीन गायकी से 3 जज हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी को भी कर दिया है। वहीं, शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर आए आनंद जी भी सभी केंटेस्टेंट की सिंगिंग के कायल हो चुके है। शो के होस्ट आदित्य नारायण ने कहा है कि ऋषि सिंह (Rishi Singh) की गायकी के दीवाने हुए इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करने लगे हैं और उन्हें स्पेशल मैसेज भी कर दिया है।

विराट कोहली ने ऋषि सिंह को किया मैसेज: 'इंडियन आइडल 13' के ऑडिशन से ही अयोध्या से आए ऋषि सिंह ने शानदार परफॉर्मेंस दी और लोगों का दिल जीत लिया। यहां तक कि उन्हें ऑडिशन राउंड में गोल्डन माइक मिल चुका है। अब ऋषि सिंह की बेहतरीन गायकी के दीवाने हो गए विराट कोहली ने उन्हें इंस्टाग्राम मैसेज किया। विराट कोहली ने अपने मैसेज में लिखा, 'हाय ऋषि, आप कैसे हैं? मैंने हाल ही में आपके वीडियोज देखें और आप अमेजिंग हैं। मुझे आपकी सिंगिंग बहुत पसंद है। ऑल द बेस्ट और आप पर ईश्वर का आशीर्वाद बना रहे। आगे बढ़ते रहें। भगवान आपके साथ हैं।' इस पर ऋषि सिंह ने विराट कोहली का शुक्रिया भी अदा किया था।

विराट कोहली ने ऋषि सिंह को किया फॉलो: खबरों का कहना है कि विराट कोहली की पॉपुलैरिटी इस कदर है कि इंस्टाग्राम पर उन्हें 216 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। वहीं, विराट कोहली सिर्फ 255 लोगों को फॉलो करते हैं, जिनमें 'इंडियन आइडल 13' ऋषि सिंह भी शामिल हो चुकी है। गौरतलब है कि शो के टॉप 15 कंटेस्टेंट में ऋषि सिंह के अलावा शिवम सिंह, शगुन पाठक, चिराग कोटवाल, देवोष्मिता रॉय, सेंजुती दास, रुपम भरनारिया, विनीत सिंह, अनुष्का पात्रा, बिदिप्ता चक्रवर्ती, प्रीतम रॉय, संचारी सेनगुप्ता, सोनाक्षी कर, काव्या लिमये, नवदीप वडाली हैं।

साजिद पर निकला उर्फी का गुस्सा, कहा- ''उसने कभी माफी नहीं मांगी, सिर्फ...''

'गुम है किसी के प्यार में' होने वाला है सबसे बड़ा धमाका, खुलेगा बड़ा राज!

टीना दत्ता ने खोली टीवी इंडस्ट्री की पोल, सुनने वालों के उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -