टीना दत्ता ने खोली टीवी इंडस्ट्री की पोल, सुनने वालों के उड़े होश
टीना दत्ता ने खोली टीवी इंडस्ट्री की पोल, सुनने वालों के उड़े होश
Share:

'उतरन' फेम टीना दत्ता इन दिनों टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 16' में नजर आ रही हैं। जी हाँ और हर एपिसोड इस शो में पहले के एपिसोड्स से ज्यादा मजेदार दिख रहा है। आप देख रहे होंगे शो में धीरे-धीरे सभी कंटेस्टेंट्स अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलासे कर रहे हैं। इन सभी के बीच टीना दत्ता एक एपिसोड में अंकित गुप्ता संग बात करती नजर आईं। जी दरअसल टीना का कहना रहा कि टीवी इंडस्ट्री में काम करना मतलब आप अपने जीवन के 14-15 घंटे किसी सीरियल को दे रहे हो। साथ ही आपके पास अपने परिवार तक के लिए इतना टाइम नहीं रहता जो आप उन्हें दे सको।

पहली बार सामने आई काजल के बेटे की तस्वीर, जिसे देख फैंस भी हो खुश

जी दरअसल टीना दत्ता ने अपने करियर की शुरुआत 5 साल की उम्र से ही कर दी थी। उन्हें दो दशक हो चुके हैं, जबसे वह इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। जी हाँ और टीना दत्ता ईमेल के जरिए ऑडिशन्स देती थीं। उनके पिता और मां के पास इतने पैसे नहीं थे कि वह टीना को फ्लाइट की टिकट बुक करवाकर मुंबई ऑडिशन के लिए भेज सकें। ऐसे में शो में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करने को लेकर टीना दत्ता ने कहा कि एक्टर्स के शूट्स इतने लंबे होते हैं कि वही सारा शिड्यूल खराब करके रखते हैं। महीने में शायद उन्हें कोई छुट्टी भी मिलती हो। शो के सेट पर एक्टर्स का समय ज्यादा बितता है। खुद के लिए कोई ब्रेक नहीं मिलता। वह बस काम करते रहते हैं। परिवार तक के लिए समय नहीं निकाल पाते हैं।

'पंजाब छोड़ दूंगा', जान से मारने की धमकी मिलने के बाद बोले शहनाज गिल के पिता

आपको बता दें कि टीना दत्ता कई डेली सोप्स का हिस्सा रह चुकी हैं। ऐसे में उन्होंने बताया 14-15 घंटे काम करना। परिवार के लिए समय न होना, लंबे शिड्यूल्स रहना, घर पर चाहने वालों के साथ समय न बिताना, यह कुछ ड्रॉबैक्स हैं जो टीवी इंडस्ट्री झेल रही है। इसी के साथ टीना ने उम्मीद जताई कि आगे आने वाले समय में थोड़ी चीजें बैलेंस हो सकें। एक्टर्स के शिड्यूल और टाइमिंग्स मैनेज हो सकें। साथ ही टीना ने यह भी कहा कि हालांकि, टीवी के पास डेडलाइन्स होती हैं जो उन्हें समय रहते पूरी करनी होती हैं। एपिसोड की डिलीवरी समय से होती रहे, यह भी मेकर्स को सुनिश्चित करना पड़ता है।

विवादों में फसने के बाद भी लोगों के बीच बरक़रार है सपना का जादू, रिलीज हुआ एक्ट्रेस का नया गाना

बिग बॉस में जाते ही बढ़ी अब्दु की पॉपुलैरिटी, रिलीज हुआ उनका पहला हिंदी गाना

'पेट निकल आता है', 'त्वाडा कुत्ता टॉमी' के बाद शहनाज गिल का नया वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -