साजिद पर निकला उर्फी का गुस्सा, कहा- ''उसने कभी माफी नहीं मांगी, सिर्फ...''
साजिद पर निकला उर्फी का गुस्सा, कहा- ''उसने कभी माफी नहीं मांगी, सिर्फ...''
Share:

सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में बना हुआ है। इस कंटेस्टेंट्स को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बातें भी की जा रही है। अब्दु रोजिक को एक तरफ जहां लोग खूब पसंद कर रहे है, तो वही दूसरी तरफ साजिद खान (Sajid Khan) को लेकर लोगों को गुस्सा हर दिन बढ़ता ही जा रहा है। साजिद खान को लेकर कई स्टार्स अपना बयान दे चुके है। साजिद खान को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी चला था। इन सब के बाद अब उर्फी जावेद ने साजिद खान को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया है, जिसके बाद इस मुद्दे को लेकर फिर से चर्चाएं होने लगी है। 

उर्फी जावेद ने बोली ये बात: उर्फी जावेद ने अभी कुछ दिन पहले एक लिस्ट अपने सोशल मीडिया हैंडल से साझा की है, इसमें  उन्होंने उन लड़कियों का नाम लिखा था, जिन्हें साजिद खान परेशान भी कर चुके है।  जिसके उपरांत अब उर्फी जावेद ने सलमान खान के शो बिग बॉस के कंटेस्टेंट साजिद खान को लेकर एक वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा कर दिया है। वीडियो में उर्फी जावेद ने कहा, साजिद खान ने उन लड़कियों से कभी मांफी नहीं मांगी जो उसका शिकार हुईं। वो माफी मांगने के स्थान पर खुद को बचाते हुए नजर आए।' जानकारी के लिए आपको बता दें कि मीटू (Me Too) के आरोपी साजिद खान के बिग बॉस में आने से लोग ज्यादा खुश नहीं है।

साजिद खान के खिलाफ चला सोशल मीडिया पर ट्रेंड: बता दें कि जब से साजिद खान सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 16’ आए हैं, तब से उनको लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें भी की जा रही है। अभी हाल ही में साजिद खान को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी चला था, जिसमें लोग उनका विरोध करते नजर आए थे।  

'गुम है किसी के प्यार में' होने वाला है सबसे बड़ा धमाका, खुलेगा बड़ा राज!

टीना दत्ता ने खोली टीवी इंडस्ट्री की पोल, सुनने वालों के उड़े होश

बिग बॉस में जाते ही बढ़ी अब्दु की पॉपुलैरिटी, रिलीज हुआ उनका पहला हिंदी गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -