पहली मुलाकात पर जब विराट ने सुनाया अनुष्का को चुटकुला.. जानें क्या हुआ फिर
पहली मुलाकात पर जब विराट ने सुनाया अनुष्का को चुटकुला.. जानें क्या हुआ फिर
Share:

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने शादी से पहले से ही काफी चर्चा में बने हुए थे. दोनों शादी के बाद भी काफी चर्चा में बने हुए हैं. ये दोनों जितना बिज़ी रहते हैं उतना ही एक दूसरे के साथ समय भी बिताते हैं. आये दिन ये फैंस के लिए अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. ऐसे में विराट कोहली ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा के साथ हुई अपनी पहली मुलाकात के बारे में खुलकर बात की है. जानते हैं कैसा रहा उनके या अनुभव. 
 
अपने इस इंटरव्यू में विराट ने बताया कि जब वह पहली बार अनुष्का से मिले थे तो काफी नर्वस थे. वो बेले, "मुझे याद है कि मेरे मैनेजर बंटी ने मुझे बताया था कि मेरे पास एक जाना माना ब्रांड आ रहा है. मुझे यह अच्छा और रोमांचक लगा...  लेकिन किस के साथ? तब उसने बताया अनुष्का शर्मा. तब मैंने कहा तुम मुझसे मजाक कर रहे हो? और उसने कहा नहीं मैं सीरियस हूं. मैंने कहा मैं कैसे एक फ्रेम में प्रोफेशनल एक्टर के साथ काम करूंगा. मैं मुर्ख की तरह दिखने वाला हूं. मैं यह कैसे करूं पता नहीं है. और फिर उसने कहा कि आप ठीक करेंगे, चिंता न करें. उसकी स्क्रिप्ट अच्छी है, सब कुछ मस्ती भरा है. फिर मैं जब पहली बार उस से मिला तब मैंने तुरंत एक चुटकुला सुनाया क्योंकि मुझे नहीं पता था कि मुझे क्या करना है. और मैं सेट पर खड़ा था, घबराए और चिड़चिड़ा होते हुए और फिर वो अंदर आई और मैंने तब चुटकुला सुनाया. मुझे लगा कि मैं मजाकिया (हंसते हुए) हो रहा हूं. मेरे बारे में उन्हें सही जानकारी नहीं दी गयी थी, जैसे की वह लम्बी हैं तो उन्हें बताया गया था कि मेरी लम्बाई उनसे कम है और इस वजह से उन्हें हील्स पहनने के लिए मना किया गया था. ऐसे में जब वह  (कम) ऊंचाई वाली हील्स पहन कर आईं तब भी वह मुझसे लम्बी लग रही थी और मैंने कहा आपको इससे ज्यादा लम्बी हील्स नहीं मिली? और उसने कहा एक्सक्यूज मी? और फिर मैंने कहा, मैं मजाक कर रहा था."

विराट ने आगे कहा कि सेट पर लगातार मिलने के बाद, उन्हें एहसास हुआ कि हालांकि वे अलग-अलग प्रोफेशन के हैं लेकिन वो दोनों एक दूसरे के साथ रह सकते हैं. बता दें कि विराट और अनुष्का ने 2017 में इटली के लेक कोमो में 11 दिसंबर, 2017 को करीबी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधे थे. 

Prasthanam : झूमने पर मजबूर कर देगा Dil Bevda सॉन्ग, देखें धमाकेदार वीडियो

Bhram Poster : कल्कि के शो का पोस्टर आया विवादों में, इस हॉलीवुड फिल्म का है कॉपी

फैंस के लिए खुशखबरी, अब इस तारीख को रिलीज होगी मरजावां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -