Bhram Poster : कल्कि के शो का पोस्टर आया विवादों में, इस हॉलीवुड फिल्म का है कॉपी
Bhram Poster : कल्कि के शो का पोस्टर आया विवादों में, इस हॉलीवुड फिल्म का है कॉपी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलीन के आने वाले वेब शो का पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया है. इसके पहले शो का ट्रेलर भी रिलीज़ किया जा चुका है.  बता दें, पोस्टर सामने आते ही इस पोस्ट ने कॉन्ट्रोवर्सी होने लगी है. बताया जा रहा है कि ये पोस्टर हॉलीवुड की फिल्म के पोस्टर का कॉपी है. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब बॉलीवुड में हॉलीवुड को कॉपी किया गया हो. ऐसा पहले भी कई बार देखा जा चुका है. 

बता दें कि कल्कि के वाले वेब शो 'भ्रम' का पोस्टर ऑस्ट्रेलियन फिल्म 'The Nightingale' के पोस्टर से मिलता जुलता है और इसका खुलासा हाल ही में सोशल मीडिया पर हुआ है. दरअसल, सोशल मीडिया पर किसी अनजाने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कल्कि के शो 'भ्रम' और 'The Nightingale' के पोस्टर को एक साथ शेयर किया गया है, जो कि देखने में बिलकुल एक जैसा है. आप देख सकते हैं, इस पोस्टर में कल्कि इंटेंस लुक देते हुए नजर आ रही हैं और उनके आगे एक पंछी उड़ रहा है. वैसा ही कुछ हॉलीवुड के पोस्टर में भी दिखाई दे रहा है. 

देख  ही सकते हैं दोनों पोस्टर हूबहू दिख रहे हैं. 'भ्रम' की बात की जाए तो इस शो को के हरि कुमार ने लिखा है. इसे संगीत सीवन डायरेक्ट कर रहे हैं, यह 8 एपिसोड लंबा वेब शो होगा, जो सितंबर महीने से शुरू होगा. इस शो में कल्कि के साथ चंदन रॉय सान्याल भी होंगे. 'भ्रम' एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर होगी और इसका बैकड्राप शिमला होगा. वहीं 'The Nightingale' की बात की जाए तो यह 1825 के दौर को दर्शाती हुई फिल्म थी, जिसे जेनिफर केंट ने डायरेक्ट किया था. यह फिल्म अगस्त 2019 में रिलीज हुई थी. वहीं, 'भ्रम' 18 सितंबर को जी5 पर रिलीज होगा.

पति अनुराग से तलाक के बाद कल्कि को मिला नया पार्टनर, Kiss वाली फोटो की शेयर

Sacred Games में अपने किरदार को इस तरह किया कल्कि ने तैयार, दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -