फैंस के लिए खुशखबरी, अब इस तारीख को रिलीज होगी मरजावां
फैंस के लिए खुशखबरी, अब इस तारीख को रिलीज होगी मरजावां
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकारा तारा सुतारिया, रकुल प्रीत सिंह की आगामी फिल्म मरजांवा का फैन्स बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं और इस बीच फैन्स का अब यह इंतजार कम होने जा रहा है, क्योंकि फिल्म मरजावां की रिलीज डेट को बदल दिया गया है. पहले यह फिल्म 22 नंवबर 2019 को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह फिल्म 8 नंवबर 2019 को सिनेमाघरों में आएगी और इस बात की जानकारी फिल्म मरजावां की लीड अदाकारा तारा सुतारिया द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर मूवी का नया पोस्टर साझा कर जानकारी दी है.

दरअसल, बात यह है कि तारा द्वारा फिल्म मरजावां के पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है कि ‘इश्क में ये मारेंगे और मरेंगी भी, बस तारीख नई होगी’. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की नई तारीख भी बताई है. यह पहला मौका नहीं है जब इस फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया है. जबकि इससे पहले फिल्म मरजावां 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होनी थी, हालांकि बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म वॉर भी इसे दिन आ रही है.

बता दें कि इस वजह से मरजावां फिल्म के मेकर्स को अपनी फिल्म को आगे बढ़ाना पड़ा है. तो वहीं मरजावां को 22 नंवबर के दिन ना रिलीज करने का कारण अभिनेता आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म बाला को माना जा रहा है. 

 

शिक्षक दिवस पर अजय को याद आए पापा वीरू, शेयर की बचपन की फोटो

Movie Review : फुल एंटरटेनिंग है Chhichhore, देती है ये खास मेसेज

सनी देओल के बेटे की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, सलमान-अजय ने कही यह ख़ास बात

नील ने ऋषि कपूर संग शेयर की शादी की फोटो, अभिनेता से मिला यह जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -