Prasthanam : झूमने पर मजबूर कर देगा Dil Bevda सॉन्ग, देखें धमाकेदार वीडियो
Prasthanam : झूमने पर मजबूर कर देगा Dil Bevda सॉन्ग, देखें धमाकेदार वीडियो
Share:

अभिनेता संजय दत्त, जैकी श्रॉफ और मनीषा कोइराला की आगामी दमदार फिल्म प्रस्थानम का नया सॉन्ग दिल बेवड़ा रिलीज कर दिया गया है. सोशल मीडिया पर इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि प्रस्थानम फिल्म का यह गाना दिल बेवड़ा एक आइटम नंबर है जिसे कि खूब पसंद भी किया जा रहा है और वैसे भी आमतौर पर ऐसा देखा है कि संजय दत्त की फिल्म में कोई ना कोई आइटम नंबर जरुर होता है, तो इस बार भी ऐसा ही हुआ है. 

दिल बेवड़ा सॉन्ग को बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर मीका सिंह द्वारा अपनी अवाज के जादू से सजाया गया है. दिल बेवड़ा गाने की रिलीज से पहले मेकर्स द्वारा इसका टीजर रिलीज किया गया था, तभी से गाने को लेकर लोगो में काफी उत्सुकता भी थी. अब जब गाना रिलीज हो गया है तो इस गाने को कुछ ही देर में हजारों लोगों ने लाइक किया है और जमकर कमेंट्स भी इस पर आ रहे हैं. 

दिल बेवड़ा गाने से पहले प्रस्थानम का टाइटल ट्रैक भी रिलीज हुआ है, जिसे कि खूब पसंद किया गया था. आपको जानकारी के लिए बता दें संजय दत्त, जैकी श्रॉफ और मनीषा कोइराला की फिल्म प्रस्थानम 20 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर आएगी. इस फिल्म के ट्रेलर को भी खूब पसंद किया जा रहा है, अब दर्शको को फिल्म की रिलीज का बेहद बेसब्री के साथ इंतजार है. बता दें कि इससे पहले संजू बाबा के जन्मदिन पर फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था. 

2.0 : चीन में अक्षय-रजनीकांत का ताबड़तोड़ धमाका, 48 हजार स्क्रीन्स पर फिल्म रिलीज

शिक्षक दिवस पर अजय को याद आए पापा वीरू, शेयर की बचपन की फोटो

'साहो' की छप्पड़फाड़ कमाई से खुश हुईं श्रद्धा कपूर, सोशल मीडिया पर कर डाला ऐसा काम

Movie Review : फुल एंटरटेनिंग है Chhichhore, देती है ये खास मेसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -