VIDEO: इस बच्चे की सब्जियां काटने की रफ़्तार देखकर उड़ जाएंगे आपके होश
VIDEO: इस बच्चे की सब्जियां काटने की रफ़्तार देखकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन बच्चों से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते है। इनमे से कुछ वीडियो दिल को छू जाने वाले होते हैं तो कुछ वीडियो बहुत ही इमोशनल कर देने वाले। वहीँ कुछ वीडियो बड़े ही धमाकेदार भी होते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को यूजर्स द्वारा काफी पंसद किया जा रहा है। जी दरअसल यह वीडियो एक क्यूट से बच्चे का है। हमें यकीन है इसे देखने के बाद आपके चेहरे की हंसी आ ही जाएगी। इस वीडियो में बच्चे की क्यूटनेस ने सभी का दिल जीता है और इस समय यह वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में नजर आ रहा है एक बेहद छोटा बच्चा जो मजेदार अंदाज में बोलते हुए सब्जी काटता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक क्यूट सा बच्चा किचन में अपने अंदाज से धूम मचाता हुआ नजर आ रहा है। इस क्लिप को देखने से ऐसा लग रहा है कि घरवालों को सब्जी काटता देख इस बच्चे ने भी सब्जियां काटनी शुरू कर दी। वैसे आपको जानकारी के लिए हम यह भी बता दें कि नकली चाकू के साथ बच्चा गोली की रफ्तार से धनिया को काटने की कोशिश कर रहा होता है।

इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने सभी का दिल जीत लिया है। इसे देखकर एक यूजर ने कहा कि ''ये नजारा वाकई शानदार है कि मुझे इससे प्यार हो गया।'' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ''यह सबसे अच्छी बात है जो मैंने इस साल देखी है, अद्भुत!। '' इस तरह कई लोगों ने कमेंट्स किये हैं।

महाराष्ट्र: गांवों को कोरोना मुक्त बनाने पर मिलेगा 50 लाख का इनाम

सीएम जगन मोहन रेड्डी ने अधिकारियों को दिए निर्देश, कहा- जून 2023 तक पूरा हो जमीन का सर्वे।।।

सीएम जगन ने शुरू की 15।6 लाख घरों के निर्माण के लिए वाईएसआर कॉलोनियों की परियोजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -