बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स ने टेबल पर चढ़कर इस तरह किया तमाशा
बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स ने टेबल पर चढ़कर इस तरह किया तमाशा
Share:

बिग बॉस 11 से लाइम लाइट में आने वाले कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा को घर के अंदर ज्यादा समय विकास गुप्ता से लड़ते हुए दिखाया गया था. अलग-अलग टीमों में बंटे होने की कारण दोनों की लड़ाइयों की खबरें अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती थी. लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद दोनों की दोस्ती गर्माती नज़र आ रही है और कई जगहों पर प्रियांक और विकास को साथ में पार्टी करते हुए भी देखा गया है.

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले प्रियांक शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक पार्टी में पूरे जोश के साथ नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं. प्रियांक अपने फैंस के लिए फोटोस को पोस्ट करते रहते हैं, जहां पर वह अक्सर विकास गुप्ता के साथ ही नज़र आते हैं. वैसे भी घर से बाहर निकल जाने के बाद प्रियांक और विकास काफी धूम मचा रहे हैं. खबरें तो यह भी थी कि जल्द ही प्रियांक और विकास अपनी वेब सीरीज लेकर आने वाले हैं, जिसमें बिग बॉस 11 की विनर रही शिल्पा शिंदे भी उनके साथ नज़र आ सकती हैं.

 

Fab @priyanksharmaaa 

A post shared by 

पोस्ट की गई वीडियो में प्रियांक और विकास एक मराठी गाना 'झिंगाट' पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. इस मराठी गाने पर दोनों खूब ठुमके मारते हुए देखा गया, जहां विकास ने ब्लैक हुड जैकेट पहन रखा है, वहीं प्रियांक ने ब्लू शर्ट पहन रखा है. बिग बॉस के घर के अंदर विकास को एक मास्टरमाइंड के रूप में पहचाना जाता था. लेकिन अभी तक विकास और प्रियांक ने अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट्स के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -