एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधेंगे विराफ-सोनाली, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधेंगे विराफ-सोनाली, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

'एक बूंद इश्क' तथा 'नामकरण' सीरियल में अपने जबरदस्त अभिनय से फैंस के दिलों पर राज करने वाले विराफ पटेल ने अपनी गर्लफ्रेंड सलोनी खन्ना के साथ इसी वर्ष 6 मई को बांद्रा कोर्ट में रबर बैंड पहनकर अनोखे तरीके से शादी की। मगर अब दोनों फिर से शादी की तैयारियां आरम्भ करेंगे तथा इसके पीछे का कारण है सलोनी की दादी की खुशी। 

विराफ और सलोनी ने बताया कि शादी में सम्मिलित ना हो पाने के कारण सलोनी की दादी थोड़ी दुखी हैं तथा उनका दिल रखने के लिए समय ठीक होने पर दोनों पुनर्विवाह करेंगे। विराफ ने कहा कि, "शादी के अगले दिन दादी का वीडियो कॉल आया था तथा वो रो रहीं थीं। मैंने उनसे कहा कि आप रो क्यों रहे हो तो उन्होंने कहा कि मुझे जानना है कि मेरी बच्ची खुश है या नहीं क्योंकि उसने शादी में कोई अच्छे रंग के कपड़े नहीं पहने। हमारे यहां तो रंग वाले कपड़े पहनते हैं। फिर मैंने उन्हें कहा कि वो साड़ी आप ही की बेटी ने चुनी है। इसको ऑफ वाइट रंग की साड़ी पहननी थी तो इसने वही रंग चुना। 

फिर वो रोते हुए बोलने लगे कि हमने कोई जेवर नहीं डाले, ना कोई रंग के कपड़े पहनाएं तथा ना ही हममें से कोई वहां था। तब मैंने दादी को तसल्ली दी कि आप कुछ दिन रुक जाइये, जब सब थोड़ा ठीक होगा तो हम दिल्ली आ जाएंगे तथा आप जहां कहोगे जैसा कहोगे हम करेंगे। सलोनी का सोचना ऐसा था कि उसे फेरे नहीं करने थे उसे चुपचाप शादी करनी थी जो हमने की। लेकिन उस दिन दादी का दिल रखने के लिए और उनको मनाने के लिये सलोनी मैडम ने मान लिया कि जब भी वक़्त ठीक होगा ये मेरे साथ शादी की रस्मों के अनुसार फेरे भी ले लेंगी। तब दादी के दिल को चैन मिला तथा वो मुस्कुराने लगीं। 

मुश्किल में पड़ी दिव्यांका त्रिपाठी, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जताई आपत्ति

आदित्य नारायण ने खोली इंडियन आइडल की पोल, बोले- यह सब ढोंग है...

इंडियन आइडल 12 के सेट पर आदित्य नारायण ने स्पेशल गेस्ट से पूछा सवाल- आपको तारीफ करने के लिए...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -