इंडियन आइडल 12 के सेट पर आदित्य नारायण ने स्पेशल गेस्ट से पूछा सवाल- आपको तारीफ करने के लिए...

जाने माने मशहूर चर्चित टीवी सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 ऑडियंस का बहुत मनोरंजन कर रहा है। इस शो को इतना लाइक किया जा रहा है कि इसने टीआरपी रेटिंग में टॉप 5 में अपना स्थान बना लिया है। हाल ही में ये शो चर्चाओं का हिस्सा बन गया था। किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड में उनके बेटे अमित कुमार आए थे। उस एपिसोड के पश्चात् अमित ने एक इंटरव्यू में कुछ ऐसी बात बोल दी थी कि शो चर्चा का हिस्सा बन गया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

वही अब आने वाले एपिसोड में होस्ट आदित्य स्पेशल गेस्ट से ऐसा प्रश्न पूछने वाले हैं कि जिससे सभी की बोलती बंद हो जाएगी। इस सप्ताह इंडियन आइडल 12 में कुमार सानू, रुप कुमार तथा अनुराधा पौडवाल खास मेहमान बनकर आने वाले हैं। वह शो में बहुत मस्ती करते दिखाई देंगे साथ ही प्रतियोगियों की बहुत प्रशंसा करेंगे। शो के आखिर में होस्ट आदित्य नारायण सभी मेहमानों से पूछेंगे कि क्या आपको हमारी टीम के किसी मेंबर ने प्रतियोगियों की प्रशंसा करने के लिए तो नहीं कहा था।

सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर शो का एक प्रोमो साझा किया है। जिसमें आदित्य नारायण बोलते हैं कि शो समाप्त होने से पहले मैं एक बहुत जरुरी प्रश्न पूछना चाहता हूं। सानू दा, रुप कुमार जी तथा अनुराधा पौडवाल जी आपने हमारे प्रतियोगियों की जो प्रशंसा की है वो दिल से की है या हमारी टीम के किसी सदस्य ने आपको ऐसा करने के लिए कहा? आदित्य नारायण का सवाल सुनने के पश्चात् सभी लोग हूटिंग करने लगते हैं।

'पिंजरा खूबसूरती का' बंद होने की अफवाहों पर मुख्य अदाकारा ने तोड़ी चुप्पी

नेहा कक्कड़ की फोटो ने सोशल मीडिया पर किया कब्ज़ा, फैंस बोले- दुनिया की सबसे खूबसूरत...

अनीता हसनंदानी की गोद में बेटा आरव कर रहा है मस्ती, वीडियो देख फैंस बोले- Wow...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -