वीर दास ने लॉन्च की अपनी नोटबुक
वीर दास ने लॉन्च की अपनी नोटबुक
Share:

एक्टर और कॉमेडियन वीर दास ने हाल ही में अपनी एक नोटबुक निकाली है जिसका नाम ‘फ्रीक्वेंट ब्रेक्स’ है. स्टैंड अप कॉमेडियन वीर ने यह नोटबुक स्कूल और कॉलेज के बच्चों को ध्यान में रखकर लिखी है. वीर का कहना है कि छुट्टियों के दिनों में यह बच्चों के लिए पढ़ाई के बाद के बोझ को कम करने में मदद करेगी. 

वीर ने अपने पब्लिकेशन पार्टनर नवनीत एजुकेशन के साथ मिलकर ‘रिलीज द प्रेशर’ नाम से एक कैंपेन शुरू किया किया है. अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए उन्होंने  बताया कि हमने सभी ने अपनी ज़िंदगी में इम्तेहान के दौरान दबाव महसूस किया है. परीक्षाओं के समय  हम अपने आप को कमरे में बंद कर दिन-रात पढ़ते थे. आगे वीर कहते हैं कि, इन सब के बीच हम जो भूल जाते हैं, वह यह है कि पूर्ण एकाग्रता के साथ अध्ययन करना जरूरी है, लेकिन बीच में छोटा ब्रेक लेना भी उतना ही महत्वपूर्ण है.

हाल ही में अफवाहें फैली थीं कि वीर दास कपिल शर्मा के शो की जगह लेने की बात सामने आईं थी पर उन्होंने ट्वीट करते हुए इस बात से साफ़ इंकार कर दिया. उन्होंने कहा था कि कपिल की में बहुत इज्जत करता हूँ वो मेरे बड़े भाई जैसे हैं और मैं क्या और भी उनके शो की जगह नहीं ले सकता है वो अपने आप में यूनिक हैं. 

बता दें कि वीर नेटफ्लिक्स और यूट्यूब पर अपनी वेब सीरीज  बना चुके हैं. एक स्टैंड अप कॉमेडियन के तौर पर उनकी पहचान पूरी दुनिया में है वो विदेशों में कई प्रोग्राम करते रहते हैं. 

IPL 2018: अश्विन ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी

IPL 2018 : टूटा साक्षी का दिल, सामने आया धोनी का दूसरा प्यार ?

IPL2018 : जानिए, हॉट चीयरलीडर्स की 'अंदर' की बातें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -