IPL 2018 : टूटा साक्षी का दिल, सामने आया धोनी का दूसरा प्यार ?
IPL 2018 : टूटा साक्षी का दिल, सामने आया धोनी का दूसरा प्यार ?
Share:

आईपीएल की खुमारी भारत ही नहीं बल्कि विश्व भर के क्रिकेटप्रेमियों के सर चढ़कर बोलती हैं. आईपीएल की शुरुआत 7 अप्रैल को हो चुकी है, और अब तक आईपीएल में 17 मुकाबले खेले जा चुके हैं. इन 17 मुकाबलों में अब तक कई रिकॉर्ड बन चुके हैं, तो कई रिकॉर्ड टूटे भी हैं. लेकिन आईपीएल हमेशा इन रिकार्ड्स पर ही निर्भर नही रहता हैं. आईपीएल की कामयाबी में दर्शकों का भी बहुत बड़ा योगदान रहता हैं. लेकिन कभी-कभी मैदान पर दर्शक कुछ ऐसा कर बैठते है, जिससे वे रातोंरात सुर्ख़ियों में आ जाते हैं.

हाल ही में पुणे में कल चेन्नई ने अपने नए घर में राजस्थान के खिलाफ दो साल बाद कोई आईपीएल मैच खेला. इस मैच में धोनी के प्रति लोगों में गजब की दीवानगी देखने को मिली. लेकिन उस समय हर कोई हक्का-बक्का रह गया जब अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद् ने एक युवती का फोटो शेयर किया. युवती के हाथ में एक प्लेकार्ड था- जिसमे लिखा था कि मैं अपने भविष्य के साथी से माफी मांगती हूँ. लेकिन महेंद्र सिंह धोनी हमेशा मेरा पहला प्यार रहेंगे. आगे प्ले कार्ड में लिखा था, आई लव यू माही. 

गौरतलब हैं कि इससे पहले खेले गए मुकाबले में इस तरह का मेसेज फैन ने धोनी की पत्नी यानी कि साक्षी के लिए दिया था. स्टेडियम में एक फैन के हाथ में एक प्ले कार्ड था, जिस पर लिख था कि माही भाई मैं आपसे माफी चाहता हूँ. लेकिन मैं साक्षी धोनी से प्यार करता हूँ. 

IPL2018 : जानिए, हॉट चीयरलीडर्स की 'अंदर' की बातें

IPL 2018: रोमांचक सफर के बीच आज #Supersaturday में दो मैच

IPL2018: जानिए क्रिस गेल से जुड़ी कुछ रोचक बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -