विपुल संग जमने जा रही अक्षय कुमार की जोड़ी, निर्देशक ने खुद किया बड़ा खुलासा
विपुल संग जमने जा रही अक्षय कुमार की जोड़ी, निर्देशक ने खुद किया बड़ा खुलासा
Share:

'आंखें', 'वक्त' और 'नमस्ते लंदन' जैसी एक के बाद एक हिट फिल्में देकर हिंदी सिनेमा के सफल निर्देशकों की पहली कतार में शुमार हो चुके निर्माता निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह एक बार फिर कैमरे के पीछे से सिनेमा की कमान संभालने की तैयारी में नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा हैं कि फिल्म के हीरो होंगे अक्षय कुमार और इस फिल्म की शूटिंग इसी साल के आखिर तक शुरू की जा सकती हैं. 

ख़ास बात यह हैं कि विपुल द्वारा बतौर निर्देशक अपनी पहली तीनों फिल्में अक्षय कुमार के साथ ही बनाईं गई थी और पहली दो फिल्मों में अक्षय कुमार के साथ अमिताभ बच्चन भी शामिल रहे थे. सलमान खान और अजय देवगन को लेकर लंदन ड्रीम्स बनाने के बाद उनका करियर डगमगाया और उनकी पिछली दोनों फिल्मों 'एक्शन रीप्ले' और 'नमस्ते इंग्लैंड' ने भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमल नहीं किया. 

निर्देशक विपुल मानते हैं कि हिंदी सिनेमा के दर्शकों की नब्ज पर उनकी पकड़ ढीली होने के कारण उनकी पिछली फिल्मों को सफलता नहीं मिल सकी. अब वह लोगों के बीच जा रहे हैं और देश के अलग-अलग इलाकों में घूम रहे हैं. वहीं हाल के दिनों में दर्शकों की पसंद में आई तब्दीली को भी वे भाप रहे हैं. हाल ही में एक साक्षात्कार में उन्होंने लोगों के बदलते रहन-सहन को नजदीक से जानने की बात कही है. आगे वे कहते हैं कि उनकी अगली फिल्म अक्षय कुमार के साथ होगी. 

'अर्जुन पटियाला' रिलीज़ से पहले ही कृति को मिली एक और धमाकेदार फिल्म

 

 

तालियों से गूँज उठा सेट, अमिताभ बच्चन ने एक बार में दिया 14 मिनट का सीन

विद्युत् जामवाल ने पूरी की कमांडो 3 की शूटिंग, शेयर की फोटो

ट्विंकल को आई खिलाड़ी कुमार की याद, कहा- वे होते हैं तो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -