'अर्जुन पटियाला' रिलीज़ से पहले ही कृति को मिली एक और धमाकेदार फिल्म
'अर्जुन पटियाला' रिलीज़ से पहले ही कृति को मिली एक और धमाकेदार फिल्म
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन पिछले कुछ समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'अर्जुन पटियाला' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. हाल ही में इसका पोस्टर सामने आया है. इसके अलावा फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट की घोषणा भी की है. इसी बीच कृति सेनन के एक नए प्रोजेक्ट को लेकर घोषणा सामने आई है और इसी बीच उनकी अगली फिल्म की जानकारी भी सामने आ गई है. आइये जानते हैं उनकी आने वाली फिल्म के बारे में.

दरअसल, मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर ये जानकारी दी है कि कृति सेनने शाहरुख खान की फिल्म रईस के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया की अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाली हैं. अभी तक फिल्म का टाइटल फाइनल नहीं हुआ है. इस फिल्म में कृति सेनन अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी. इसी के साथ जानकारी ये भी है कि कृति सेनन की इस अपकमिंग फिल्म की शूटिंग अगस्त 2019 से शुरू हो जाएगी.

फिल्म की कहानी को बिलाल सिद्दीकी ने लिखा है, और सुनिर खेत्रपाल प्रोड्यूस करेंगे. कृति सैनन की डिमांड काफी बढ़ रही है. इन दिनों देखा जाए तो कृति सेनन बॉलीवुड की डिमांडेड एक्ट्रेस में से एक बनती जा रही हैं. बरेली की बर्फी से लेकर लुका छिपी तक फैंस ने कृति सेनन की एक्टिंग को खूब पसंद किया है. जल्दी ही उनकी अगली फिल्म का नाम सामने आएगा.  

Arjun Patiala Poster : कृति सैनन-दिलजीत की फिल्म का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

22M फॉलोवर्स पूरे होने की ख़ुशी में कृति ने शेयर की हॉट बिकिनी फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -