तालियों से गूँज उठा सेट, अमिताभ बच्चन ने एक बार में दिया 14 मिनट का सीन
तालियों से गूँज उठा सेट, अमिताभ बच्चन ने एक बार में दिया 14 मिनट का सीन
Share:

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ह‍िंदी स‍िनेमा के सच्चे मायनों में महानायक हैं ये बात एक बार फिर उन्होंने साब‍ित कर डाली है. दरअसल, बात यह है कि अमिताभ बच्चन द्वारा 14 मिनट का एक सीन एक शॉट में दे दिया गया. अमिताभ बच्चन को देखकर शूट‍िंग सेट पर मौजूद लोग भी हैरान रह गए. जैसे ही ये सीन खत्म हुआ पूरा सेट ताल‍ियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा.

आपको बता दें कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन द‍िनों फिल्म चेहरा की शूट‍िंग कर रहे हैं और इसी फिल्म के एक सीन में अमिताभ द्वारा 14 मिनट का सीन एक शॉट में द‍िया गया है. शूट‍िंग सेट का यह राज फिल्म के साउंड ड‍िजानर रसेल पोकटी के ट्वीट से खुला है. ऑस्कर व‍िनर रसेल द्वारा ट्वीट करते हुए ल‍िखा गया है कि, आज अमिताभ बच्चन ने इत‍िहास रच द‍िया. बीते द‍िन फिल्म चेहरा के पहले शेड्यूल में अमित जी ने 14 मिनट का शॉट एक बार में कर द‍िया. पूरा सेट उन्हें देखता रह गया और ताल‍ियां बजाने लगा. ड‍ियर सर, बेशक आप पूरी दुन‍िया में बेस्ट हैं.

ख़ास बात यह रही कि ट्वीट के र‍िप्लाई में अमिताभ बच्चन ने कहा है कि, रसेल आप मुझे ज्यादा ही क्रेड‍िट दे रहे हैं और इतना तो मैं ड‍िजर्व भी नहीं करता हूं. जानकारी के मुताबिक, अमिताभ बच्चन इन द‍िनों फिल्म चेहरा की शूट‍िंग में ब‍िजी हैं और फिल्म में उनका लुक काफी अलग नजर आने वाला है. इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी भी नजर आने वाले हैं. 

 

VIDEO : फिर रोमांस में डूब गए शाहिद-कियारा, 'तेरा बन जाऊंगा' को 1 करोड़ व्यू

दीपिका के पति के साथ ये काम करना चाहती है करीना कपूर, किया खुलासा

भाईजान की शर्टलेस फोटो पर फैंस हुए फ़िदा, किये ऐसे कमेंट

एकता कपूर ने बताया कैसी है 'मेन्टल है क्या' की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -