विद्युत् जामवाल ने पूरी की कमांडो 3 की शूटिंग, शेयर की फोटो
विद्युत् जामवाल ने पूरी की कमांडो 3 की शूटिंग, शेयर की फोटो
Share:

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल पिछले काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'कमांडो 3' की शूटिंग में लगे हुए हैं. इसके पहले उनकी एक और फिल्म आ चुकी है 'जंगली' जो बेहद ही अच्छी साबित हुई. उस फिल्म के लिए भी उन्होंने कैफ मेहनत की थी और अपनी आने वाली फिल्म के लिए भी वो उतनी ही मेहनत कर रहे हैं. बता दें,  'कमांडो 3' की शूटिंग खत्म हो चुकी है जिसकी जानकारी विद्युत् ने दी है. 

फिल्म कमांडो 3 में विद्युत जामवाल संग अदा शर्मा लीड रोल में नजर आएंगी. इस बीच खबर आ रही है कि फिल्म कमांडो 3 की शूटिंग खत्म हो गई है. विद्युत जामवाल और अदा शर्मा ने फिल्म कमांडो 3 की शूटिंग रैपअप कर ली है. बता दें कि विद्युत जामवाल की फिल्म कमांडो 3 इसी साल 6 सितंबर 2019 को रिलीज़ होने वाली है. इसके पहले फिल्म के दो पार्ट भी काफी हिट रहे हैं और फैंस उम्मीद कर रहे हैं ये पार्ट भी हिट साबित हो. 

फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म कमांडो 3 की शूटिंग खत्म होने की जानकारी शेयर की है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि विद्युत जामवाल और अदा शर्मा ने अपनी फिल्म कमांडो 3 की शूटिंग पूरी कर ली है. आदित्या दत्त के निर्देशन में बन रही कमांडो 3 एक्शन, थ्रिलर और रोमांस से भरपूर है. विद्युत जामवाल की फिल्म कमांडो 3 का निर्देशन विपुल अमृतलाल शाह कर रहे हैं. 

बता दें कि इसके अलावा कमाडों 3 की रिलीज डेट भी पहले ही बदली जा चुकी है. अब विद्युत जामवाल की ये फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होगी जबकि पहले 20 सितंबर को दस्तक देने वाली थी.

VIDEO : फिर रोमांस में डूब गए शाहिद-कियारा, 'तेरा बन जाऊंगा' को 1 करोड़ व्यू

दीपिका के पति के साथ ये काम करना चाहती है करीना कपूर, किया खुलासा

भाईजान की शर्टलेस फोटो पर फैंस हुए फ़िदा, किये ऐसे कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -