ट्विंकल को आई खिलाड़ी कुमार की याद, कहा- वे होते हैं तो...'
ट्विंकल को आई खिलाड़ी कुमार की याद, कहा- वे होते हैं तो...'
Share:

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी कि सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' के लंबे शूटिंग शड्यूल के चलते घर से बाहर ही हैं. इन दिनों लगातार उन्होंने सोशल मीडिया पर नेगेटेव बातों का भी सामना किया तो वहीं अब उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने उन्हें काफी इमोशनल अंदाज में याद किया है. बता दें कि इस समय अक्षय 'सूर्यवंशी' फिल्म की शूटिंग बैंकॉक में कर रहे हैं. 

अब अक्षय की पत्नी ट्विंकल ने अक्षय के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि, कैसे अक्षय के होने पर उनकी लाइफ बदल जाती है और अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इसे फैंस काफी भारी मात्रा में पसंद कर रहे हैं और काफी साझा भी कर रहे हैं. 

आपको यह भी बता दें कि अभिनेता अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल में भी शुमार हैं आए दिन दोनों की बेहतरीन कैमेस्ट्री सामने आती रहती है और ऐसे में अक्षय के कई दिनों से दूर ट्विंकल शायद अपने इमोशन पर काबू नहीं रख सकी. अतः इसलिए सोशल मीडिया पर अपने पति को याद करते हुए यह तस्वीर उनके द्वारा शेयर कर दी गई है. आप देख सकते हैं कि फोटो में अक्षय-ट्विंकल काफी कूल मूड में एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं और दोनों के हाथ में एक-एक कांच का ग्लास नजर आ रहा है. साथ ही तस्वीर के साथ जो कैप्शन ट्विंकल ने लिखा है वह बता रहा है कि अक्षय के बिना ट्विंकल की जिंदगी कितनी अधूरी है. वे लिखती है कि, 'मेरा गिलास शायद हमेशा आधा भरा होता है, लेकिन जब यह हंक आसपास होता है तो यह भरा हुआ महसूस होता है'

दीपिका के पति के साथ ये काम करना चाहती है करीना कपूर, किया खुलासा

एकता कपूर ने बताया कैसी है 'मेन्टल है क्या' की कहानी

मॉडलिंग की दुनिया की सनसनी है यह मॉडल, तस्वीरों से जीते लाखों दिल

Melissa Riso ने मचाई तबाही, सेक्सी फिगर संग इतनी हॉट नजर आईं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -