जेल में MLA अब्बास अंसारी को VIP ट्रीटमेंट ! चित्रकूट के जेल अधीक्षक और जेलर सस्पेंड
जेल में MLA अब्बास अंसारी को VIP ट्रीटमेंट ! चित्रकूट के जेल अधीक्षक और जेलर सस्पेंड
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जेल अधीक्षक के कमरे में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के MLA अब्बास अंसारी और उसकी पत्नी निखत के बीच हुई मुलाकात के मामले में प्रशासन ने बड़ा एक्शन लिया है। इस मामले में जेल अधीक्षक अशोक सागर और जेलर संतोष कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। साथ ही डिप्टी जेलर पीयूष पांडे और 5 बंदी रक्षकों पर भी निलंबन की कार्रवाई की गई है। 

रिपोर्ट के अनुसार, जेल अधीक्षक अशोक सागर के खिलाफ विभागीय जांच के लिए सरकार को पत्र लिखा गया है। इसके साथ ही जेलर और डिप्टी जेलर के खिलाफ DG जेल आनंद कुमार ने विभागीय जांच के आदेश भी जारी कर दिए हैं। DIG जेल प्रयागराज की रिपोर्ट के बाद MLA अब्बास अंसारी को दूसरी जेल में ट्रांसफर करने की भी अनुशंसा की गई है। वहीं, उन्नाव से जेलर राजीव कुमार सिंह को चित्रकूट का नया जेलर और देव दर्शन सिंह को नया डिप्टी जेलर नियुक्त करते हुए चित्रकूट भेजा गया है। 

रिपोर्ट के अनुसार, निखत अंसारी अपने पति अब्बास अंसारी से मिलने के लिए चित्रकूट जेल में मोबाइल और अन्य प्रतिबंधित सामग्री लेकर पहुंची थीं। जब अचानक तलाशी ली गई, तो उनके पास से मोबाइल तथा अन्य प्रतिबंधित सामग्री बरामद हुई। रिपोर्ट के अनुसार, मुलाकात डिप्टी जेलर के रूम में हो रही थी। इस दौरान तलाशी ली गई थी। इस मामले में जेल प्रशासन की ओर से केस भी दर्ज करवाया गया है। वहीं, निखत अंसारी को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है। जेल प्रशासन की लापरवाही को लेकर भी जांच के आदेश जारी कर दिए गए हैं।

'मैं PM मोदी से बहुत सीनियर हूं', आखिर क्यों पप्पू यादव ने दिया ये बयान?

'विकास नहीं 'हिसाब यात्रा' निकाले प्रदेश सरकार...', सीहोर में बोले कमलनाथ

'चेहरे से कमलनाथ विलेन ही नजर आते है', कृषि मंत्री ने दिया विवादित बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -