'मैं PM मोदी से बहुत सीनियर हूं', आखिर क्यों पप्पू यादव ने दिया ये बयान?
'मैं PM मोदी से बहुत सीनियर हूं', आखिर क्यों पप्पू यादव ने दिया ये बयान?
Share:

पटना: पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर बड़ी टिप्पणी की है। जन अधिकार पार्टी प्रमुख ने दावा किया है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीनियर पॉलिटिशियन हैं। पप्पू यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर मैसेज लिखकर यह बात कही है। सोशल मीडिया पर उनके बयान पर तीखी प्रतिक्रिया आ रही है। आम जनों की तरफ से उनपर भद्दे आरोप लगाकर तीखा वार किया जा रहा है। पप्पू यादव का यह बयान बिहार का राजनीतिक  पारा बढ़ाने वाला है।

अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर पप्पू यादव ने अपनी बात कही है। वह कहते हैं कि कुछ लोग सलाह देते हैं कि पीएम पर टिप्पणी मत कीजिए। उन्हें पता नहीं है संसदीय राजनीति में हम नरेंद्र मोदी जी से बहुत वरिष्ठ हैं!  जब वह अपने गृह क्षेत्र वडनगर से ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ने का साहस नहीं कर पाए तब हम 3 बार निर्दलीय लोकसभा MP और एक बार निर्दलीय MLA बन चुके थे।

ट्विटर प्लेटफॉर्म पर इस बयान को लेकर पप्पू यादव की जमकर आलोचना हो रही है। उनके ट्विटर पर आकर लोग खुलकर पप्पू यादव पर हमला कर रहे हैं। ऋतुराज शर्मा नामक एक व्यक्ति ने लिखा है कि सीनियर हैं फिर भी आपका आज कोई अस्तित्व नहीं है। बस कांग्रेस और राजद के पीछे पीछे भाग रहे हैं। पीएम तो अगले जन्म की बात है, आप कभी मंत्री भी नही बन पाये। कभी बिहार एवं बिहार के बाहर रहने वाले युवा वर्ग से पूछिए आपके बारे में क्या राय रखते हैं। सुमंत तिवारी लिखते हैं- वो बात अलग हैं कि आज के वक़्त में आप मुखिया का भी चुनाव नहीं जीत सकते हैं। आशीष गौरव ने लिखा है-  इसीलिए आप ट्विटर चला रहे हैं एवं नरेंद्र मोदी जी देश चला रहे हैं। आप इसी प्रकार ट्विटर चलाते रहिये और टिप्पणी करते रहिए एवं उनको देश चलाने दीजिए।

'चेहरे से कमलनाथ विलेन ही नजर आते है', कृषि मंत्री ने दिया विवादित बयान

सपा विधायक इरफ़ान सोलंकी के करीबी शौकत अली की 5 करोड़ के एक संपत्ति और सील

दिल्ली में अतिक्रमण पर फिर चला बुलडोज़र, सिसोदिया बोले- भाजपा को केवल तोड़ना आता है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -