यहाँ फ्री में मिल रहा VIP नंबर, आज ही करें Apply
यहाँ फ्री में मिल रहा VIP नंबर, आज ही करें Apply
Share:

कुछ लोगों को स्पेशल मोबाइल नम्बर्स चलाने का बहुत शौक होता है, हालांकि इनके लिए एक मोटी रकम खर्च करना पड़ता है। यदि आप भी ऐसा एक नंबर खरीदना चाहते हैं लेकिन इसके लिए अधिक पैसे नहीं खर्च करना चाहते हैं तो आज हम आपको ऐसा यूनीक नंबर फ्री में परचेज करने का तरीका बताने जा रहे हैं। आप इस तरीके से फ्री में यूनीक नंबर भी पा सकते है। ये नंबर सीधा आपके घर पर डिलीवर भी किया जा चुका है और उसके लिए भी आपको पैसे खर्च नहीं करने पड़ेंगे।तो चलिए जानते है।  

ये कंपनी दे रही है तगड़ा ऑफर: वोडाफोन आइडिया अपने ग्राहकों को फ्री में स्पेशल नंबर प्रोवाइड करने वाली है। जिसके लिए ग्राहकों को ना तो एक्स्ट्रा चार्ज देना है और ना ही इसे खरीदने के लिए बाहर जाने की आवश्यकता है। तो चलिए जान लेते हैं किस प्रोसेस के माध्यम से इसे परचेज कर सकते हैं। ये नंबर बेहद ही यूनीक होता है और आपको बहुत पसंद आने वाला है।

क्या है परचेज करने का प्रोसेस: यदि आप स्पेशल नंबर खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको कंपनी की वेबसाइट पर जाना पड़ेगा, जिसके उपरांत आपको फ्री फैंसी नंबर चुनने का विकल्प भी मिलने वाला है। जब आप नंबर चुन लेंगे तब आपको पोस्टपेड या प्रीपेड में से एक विकल्प का चयन भी करना पड़ेगा पड़ेगा। जिसके उपरांत आपको घर का पता, पिन कोड और मोबाइल नंबर दर्ज करना पड़ जाएगा। अब आपको OTP से इस प्रक्रिया को पूरा करना होता है और सिम आपके घर पर पहुंचा जाएगा। इस प्रोसेस को फॉलो करके आप आसानी से सिम को घर पर मंगवा सकते हैं, बता दें कि नंबर चुनने का ऑप्शन मिलता है तो आप अपनी पसंद का सिम खरीद सकते हैं और कई ऑप्शन्स में से पसंद कर पाएंगे।

अब अभी भी पता लगा सकते है अपने दोस्त की लोकेशन का पता, जानिए कैसे

LG ने लॉन्च की अपनी नई फीचर्स वाली TV

Jio को टक्कर देने के लिए Airtel ने पेश किया अपना अब तक का सबसे धांसू प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -