Jio को टक्कर देने के लिए Airtel ने पेश किया अपना अब तक का सबसे धांसू प्लान
Jio को टक्कर देने के लिए Airtel ने पेश किया अपना अब तक का सबसे धांसू प्लान
Share:

Airtel इंडिया का दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम ऑपरेटर है। एयरटेल की सीधी-सीधी टक्कर Jio के साथ हो रही है। एक तरफ जियो जहां कम कीमत में अधिक बेनिफिट्स के लिए पहचाना जाता है तो वहीं एयरटेल उसका मुकाबला करने में लगा हुआ है। यदि आप एक एयरटेल यूजर हैं, तो हम आपको ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत कम कीमत में सालभर तक की वैलिडिटी देता है और इसमें कई बेनिफिट्स भीं दिए जा रहे है।।। 

Airtel Rs 1799 prepaid प्लान: Airtel यूजर्स को 1799 रुपये का प्रीपेड प्लान ऑफर में भी दे रही है। यह प्लान 365 दिनों की सर्विस वैलिडिटी के साथ मिल रहा है। यह अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 24GB डेटा के साथ ग्राहकों को कुल 3600 SMS भी दिए जा रहे है। पेश किया गया डेटा लम्पसम नेचर का बताया जा रहा है, जिसका अर्थ है कि आपको 2GB या 3GB डेटा की डेली डेटा तक सीमित होने के बारे में चिंता करने की जरूरत  नहीं है। 

Airtel Rs 1799 प्रीपेड प्लान बेनिफिट्स: यह प्लान कोई और डेटा प्रदान नहीं करती है, इसका अर्थ है कि एक बार जब आप 24GB डेटा का कंज्यूम कर लेते हैं, तो आपको मोबाइल Data की खपत जारी रखने के लिए एयरटेल के 4G डेटा वाउचर के साथ रिचार्ज करना पड़ेगा। यह प्लान उन यूजर्स के लिए बहुत हद तक उपयुक्त है, जिन्हें अधिक DATA की आवश्यकता नहीं है। यदि आप अधिकतर घर या ऑफिस से काम कर रहे हैं जहां आपको ब्रॉडबैंड वाई-फाई की सुविधा भी मिल रही है, तो आप मोबाइल डेटा का अधिक उपयोग नहीं करेंगे और इस योजना की सदस्यता ले पाएंगे।

सस्ता या महंगा..? आखिर कैसा होगा 5G का रिचार्ज प्लान, जानिए

अब खिड़की से सप्लाई होगी बिजली, जानिए कैसे

SBI यूजर्स के लिए बड़ी खबर, अब नहीं लगाने होंगे बैंक के चक्कर...जानिए क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -