फ्रांस में कब्रिस्तान से हिंसक बाढ़ ने शवों को बहाया
फ्रांस में कब्रिस्तान से हिंसक बाढ़ ने शवों को बहाया
Share:

एक पहाड़ी घाटी दक्षिणी फ्रांस में एक हिंसक तूफान से बह गई, जहां कुछ लोगों ने अधिकारियों के अनुसार इटली के भूमध्य तट पर धोया हुआ माना। जबकि सेंट-दलमास-डी-टेंडे गांव में, बाढ़ के पानी ने दर्जनों कब्रों और परिवार की कब्रों को बहा दिया, जिसने नागरिकों के लिए एक गंभीर दुविधा पैदा कर दी। उग्र नदी ने कब्रिस्तान को निगल लिया। एक हेडस्टोन एक मैला बैंक के ऊपर खड़ा है, जो अब कब्रिस्तान के रास्ते से गुजरता है और कुछ वॉल्ट टूटे हुए हैं जहां रोया नदी का पानी कम हो गया है।

एक स्थानीय निवासी चैंटल बोचिन ने दुःख में कहा कि "आप एक कब्रिस्तान का पुनर्निर्माण नहीं कर सकते," यह पुनर्निर्माण के लायक नहीं है जब कोई नहीं बचा हो। "शुक्रवार को 24 घंटे से भी कम समय में आधे मीटर (1.6 फीट) से अधिक बारिश हुई। इस क्षेत्र की संकरी गलियों से होकर जाने के लिए नदियों में भड़की बाढ़ आती है। गांव के दो हिस्सों को जोड़ने वाले सेंट-डालमास-डे-टेंडे गांव के सभी चार पुल मंथन के पानी में गिर गए। बाढ़ की वजह से उनकी नींव और बिजली की लाइनें कट जाती हैं, जहां सड़क और रेल लाइनें पूरी तरह समाप्त हो जाती हैं और हेलीकॉप्टर से यात्रा या बचाव का एकमात्र तरीका है।

मेयर जीन-पियरे वासल्लो तूफान को 'सर्वनाश' कहते हैं। जबकि फ्रांसीसी अधिकारियों ने कहा कि वे क्षय की एक उन्नत स्थिति में थे। रविवार को इतालवी अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने चार शवों की खोज की थी जो फ्रांस के साथ सीमा के करीब वेन्टिमिग्लिया और सेंटो स्टेफानो अल मारे के शहरों के बीच राख में धुल गए थे। एक और थोड़ा अंतर्देशीय पाया गया जो एक नदी के करीब है। 

त्रिपुरा में नेहरमहल की सुंदरता कर देगी आपको आश्चर्यचकित, जानिए कुछ अनसुने किस्से

अमेरिकी राष्ट्रपति के इस पोस्ट ने मचाई सोशल मीडिया पर हलचल, जानिए पूरा मामला

मिस्र में खोली गई 2,500 साल पुरानी ममी ताबूत, देंखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -