घर में खुद चक्की में गेंहू पीसती हैं राबड़ी देवी ! अब बहु को भी सिखाया, Video
घर में खुद चक्की में गेंहू पीसती हैं राबड़ी देवी ! अब बहु को भी सिखाया, Video
Share:

पटना: बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी और बिहार के विपक्षी नेता तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री यादव का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर rajshree.tejashwi नाम के अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो में राबड़ी और राजश्री को एक साथ चक्की में अनाज पीसते हुए दिखाया गया है। हालांकि वीडियो की तारीख का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन इसने ऑनलाइन चर्चाओं को जन्म दे दिया है।

 

"मां के साथ घरेलू काम" शीर्षक वाला यह वीडियो वायरल हो गया है, और लोग सास और बहू की जोड़ी की टीम वर्क की प्रशंसा कर रहे हैं। हालांकि लोकसभा चुनाव के बीच इस वीडियो की प्रमाणिकता पर सवाल उठ रहे हैं. क्या अपनी संपन्न जीवनशैली के लिए मशहूर राबड़ी देवी सच में अपने हाथों से गेहूं पीसती हैं और आटा बनाती हैं? या फिर ये वीडियो महज चुनावी माहौल में बढ़त हासिल करने की एक रणनीतिक चाल है? हालाँकि, वीडियो में दिख रहा है कि, चक्की के नीचे कुछ बिछाया नहीं गया है, ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे हैं कि, पूरा आटा फर्श पर गिर रहा है, तो क्या यादव परिवार फर्श पर से आटा समेटकर उससे रोटियां बनाएगा ?

बहरहाल, इस समय लोकसभा चुनाव चल रहे हैं, जिसके दो चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है। कुल सात चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजद समेत सभी राजनीतिक दल बिहार में जोर-शोर से चुनाव प्रचार कर रहे हैं. राबड़ी देवी लालू यादव के साथ रैलियों में हिस्सा लेती रही हैं. वीडियो में राबड़ी देवी को राजनीतिक व्यस्तताओं के साथ घरेलू कामकाज के बीच संतुलन बनाते हुए दिखाया गया है। हालाँकि, यह पहली बार नहीं है जब उन्हें घरेलू काम करते हुए देखा गया है; इससे पहले, उन्हें घर के बगीचे में और गायों की देखभाल करते हुए देखा गया था। उनकी बहू राजश्री यादव भी घर के कामों में हाथ बंटाती नजर आती हैं.

दिल्ली में हत्याकांड: पत्नी अफसाना पर चाकू से हमला करने के आरोप में जावेद गिरफ्तार

जर्मनी भी नफरती हो गया ? खिलाफत और शरिया लागू करने की मांग लेकर सड़कों पर उतरे सैकड़ों इस्लामवादी

लोकसभा चुनाव के बीच समाजवादी पार्टी के कई नेता भाजपा में शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -