'गदर 2' के विलेन ने किया बड़ा खुलासा, बोले- 'कई लोगों ने मुझसे कहा था कि सनी देओल...'
'गदर 2' के विलेन ने किया बड़ा खुलासा, बोले- 'कई लोगों ने मुझसे कहा था कि सनी देओल...'
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'गदर 2' के विलेन, मनीष वाधवा आजकल फिल्म की सफलता एन्जॉय कर रहे हैं। मनीष वाधवा ने फिल्म में पाकिस्तानी मेजर जनरल का किरदार निभाया है, जिसका नाम होता है हामिक इकबाल। लेकिन क्या आप जानते हैं मनीष जब इस फिल्म को साइन करने वाले थे तो कई लोगों ने उन्हें इसे ठुकराने की सलाह ही। 

लेकिन मनीष नहीं भटके। उन्होंने फिल्म साइन की तथा आज सक्सेसफुल होने की खुशी एन्जॉय कर रहे हैं। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में मनीष ने इस बात का खुलासा किया। मनीष वाधवा ने कहा- जब मैं फिल्म साइन करने वाला था तो मुझे 'गदर 2' को लेकर कहीं न कहीं कुछ अच्छा महसूस हो रहा था। हालांकि, कई लोगों ने मुझे बोला कि फिल्म साइन मत करो। रिजेक्ट कर दो। मनीष, तुम ये नहीं कर सकते। ऐसा मत करो। तुम पछताओगे।

वही 22 वर्ष पश्चात् फिल्म का सीक्वल आ रहा है। कुछ नहीं पता। फिल्म नहीं चलेगी। अनिल शर्मा मार्केट में एक्टिव नहीं हैं। सनी देओल एवं अमीषा पटेल का भी यही हाल है। दोनों मार्केट में एक्टिव नहीं। उन्होंने हाल-फिलहाल में कुछ नहीं किया है। न ही कोई फिल्म की है। लेकिन मैंने किसी की नहीं सुनी। फिल्म साइन कर डाली। हालांकि, फिल्म के निर्माता साउथ तक गए, क्योंकि विलेन के किरदार के लिए वह किसी दमदार शख्स को साइन करना चाहते थे। लेकिन फिर मैं उन्हें मिला। अनिल सर को मेरा 'चाणक्या' का किरदार याद था। मेरी हिंदी और आवाज दोनों उन्हें पसंद आई। उन्होंने कहा कि हम यही ढूंढ़ रहे थे। आज देखिए, फिल्म 300 करोड़ के पार कमाई कर चुकी है।

प्रकाश राज ने उड़ाया चंद्रयान-3 का मजाक तो भड़के लोग, एक्टर को लगाई जमकर लताड़

आखिर क्यों अभी तक सुष्मिता सेन ने नहीं की शादी? खुद एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा

नहीं होगी सनी देओल के बंगले की नीलामी, बैंक ने वापस लिया ऑक्शन का नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -