नहीं होगी सनी देओल के बंगले की नीलामी, बैंक ने वापस लिया ऑक्शन का नोटिस
नहीं होगी सनी देओल के बंगले की नीलामी, बैंक ने वापस लिया ऑक्शन का नोटिस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल के जुहू स्थित बंगले की नीलामी को लेकर नया अपडेट सामने आया है. बैंक ऑफ बड़ौदा ने ई-ऑक्शन का नोटिस वापस ले लिया है. इसका कारण टेक्निकल बताया गया है. रविवार को खबर आई कि सनी देओल ने बैंक से बड़ा अमाउंट लोन लिया था. उन्होंने 56 करोड़ का भुगतान नहीं किया था.

शनिवार को बैंक ऑफ बड़ौदा ने सनी देओल के विला की नीलामी को लेकर विज्ञापन निकाला था. सनी ने बैंक से एक बड़े अमाउंट का लोन लिया था. इस लोन के लिए उन्होंने मुंबई के जुहू स्थित 'सनी विला' को मॉर्गेज पर दिया था. इसके बदले उन्हें बैंक को लगभग  56 करोड़ रुपये चुकाने थे. ये लोन तथा इसपर लगा ब्याज वसूलने के लिए बैंक ने सनी देओल की प्रॉपर्टी को नीलाम करने का फैसला किया था. विज्ञापन के अनुसार, सनी विला की नीलामी 25 सिंतबर को होनी थी. ऑक्शन के लिए बैंक की ओर से प्रॉपर्टी का दाम 51.43 करोड़ रखा गया था.

रविवार को देओल्स की टीम ने ऑक्शन नोटिस की खबर को कंफर्म किया था. हालांकि उनकी ओर से कहा गया था कि नोटिस में मेंशन किया गया अमाउंट सही नहीं है. ये भी बताया गया कि सनी देओल 1-2 दिन में सारी रकम का भुगतान कर देंगे. सनी देओल की फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है. फिल्म की रिकॉर्डतोड़ कमाई 10वें दिन भी जारी है. भारत ही नहीं विदेश में भी सनी की फिल्म ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है. गदर 2 ने 10 दिन में 375 करोड़ से अधिक कमा लिए हैं. बहुत जल्द ये फिल्म 400 करोड़ कमा लेगी. सनी की 400 करोड़ कमाने वाली ये पहली फिल्म होगी. तारा सिंह को 22 वर्ष पश्चात् भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

सलमान खान के नए लुक ने इंटरनेट पर मचाई खलबली, फैंस पूछ रहे ये सवाल

रेशमा शेट्टी का सलमान खान के करियर पर असर

भारत के साथ-साथ बांग्लादेश में भी हिट साबित हुए थे चंकी पांडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -