आखिर क्यों अभी तक सुष्मिता सेन ने नहीं की शादी? खुद एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा
आखिर क्यों अभी तक सुष्मिता सेन ने नहीं की शादी? खुद एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने रियल लाइफ में कई महिलाओं को अपनी कहानी से इंस्पायर किया है. बिना शादी के ये दो बेटियों की मां हैं. सुष्मिता जब सिर्फ 24 साल की थीं, तभी उन्होंने रेने को गोद ले लिया था. तत्पश्चात, वर्ष 2010 में इन्होंने अपनी दूसरी बेटी को गोद लिया. तबसे सुष्मिता अकेले दोनों बेटियों की परवरिश करती दिखाई दी. लेकिन एक वक़्त ऐसा भी आया, जब सुष्मिता ने शादी करने की ठानी.

सुष्मिता सेन ने अपनी बेटियों से कहा कि वह शादी करना चाहती हैं. उन्हें जल्द उनकी लाइफ में पिता की कमी दूर होगी. लेकिन दोनों ही बेटियों का रिएक्शन इस बात पर बहुत अलग आया. सुष्मिता ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया. सुष्मिता ने कहा- दोनों में से कोई भी पिता की कमी को महसूस नहीं करता है. क्योंकि उनकी जिंदगी में कभी पिता रहे ही नहीं. 

एक्ट्रेस ने आगे कहा- आप उन चीजों को मिस करते हो जो आपके पास होती हैं. अब जब मैं उनसे कहती हूं कि मैं शादी करना चाहती हूं तो दोनों बोलती हैं क्यों? किस लिए? हमें पापा नहीं चाहिए. जब मैं उनसे बोलती हूं कि मुझे पति चाहिए. तो वह बोलती हैं कि हम पापा को मिस नहीं करते. हमारे पास नानू हैं. दोनों के लिए मेरे पापा ही उनके लिए फादर फिगर हैं. वह दोनों के लिए सबकुछ हैं.

नहीं होगी सनी देओल के बंगले की नीलामी, बैंक ने वापस लिया ऑक्शन का नोटिस

सलमान खान के नए लुक ने इंटरनेट पर मचाई खलबली, फैंस पूछ रहे ये सवाल

रेशमा शेट्टी का सलमान खान के करियर पर असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -