ग्रामीणों ने तोड़ी पुलिस वाहन सहित कई गाड़ियां, वायरल हुआ VIDEO
ग्रामीणों ने तोड़ी पुलिस वाहन सहित कई गाड़ियां, वायरल हुआ VIDEO
Share:

गरियाबंद: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में गांव के लोगों ने गरियाबंद नेशनल हाइवे 130C पर चक्काजाम कर दिया। ट्रैफिक खुलवाने गई पुलिस से गांव के लोगों की झड़प हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर जमकर पत्थर बरसाए। तत्पश्चात, पुलिसकर्मी अपनी जान बचाकर मौके से भागे। गांव के लोगों ने पुलिस की गाड़ी समेत दस वाहनों में तोड़फोड़ भी की। पत्थर लगने से मैनपुर थाना प्रभारी एवं कई पुलिसकर्मी चोटिल हो गए हैं। 

खबर के अनुसार, ग्राम कांडेकेला के ग्रामीणों के साथ सात गांव के सैकड़ों लोग धान खरीदी केंद्र की मांग को लेकर धुरूवागूड़ी के समीप सोमवार प्रातः प्रदर्शन कर रहे थे। गांव के लोगों ने नेशनल हाइवे 130C पर जाम लगा दिया था, जो लगभग 5 घंटे तक चला। यातायात बाधित होने की वजह से नेशनल हाइवे पर गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई। मौके पर राजस्व अमले के साथ ही पुलिस के उच्च अफसर निरंतर स्थिति को संभालने का प्रयास करते रहे। लेकिन असफल रहे।

फिर चक्काजाम को खुलवाने के लिए तथा पुलिस फोर्स बुलाया गया। पुलिसकर्मियों ने विरोध करने वालों से जाम खोलने को बोला। लेकिन गांव के लोगों ने ऐसा करने से मना कर दिया। इस बात पर पुलिसकर्मियों ने उन लोगों पर सख्ती दिखानी आरम्भ की। इस पर ग्रामीण भड़क गए। उन लोगों ने पुलिसकर्मियों को घेर लिया तथा पत्थर बरसाने आरम्भ कर दिए। पत्थरों से स्वयं को बचाने के लिए पुलिसकर्मियों ने भीड़ से निकलकर दौड़ लगा दी। लेकिन, सैकड़ों के आँकड़े में पत्थर उन पर बरस रह थे। मैनपुर थाना प्रभारी और कई पुलिसकर्मी इस पत्थरबाजी में घायल हुए हैं।

हैरतअंगेज! मामा ने काट दी अपने ही 2 वर्षीय भांजे की गर्दन, मचा हड़कंप

आ गई कंपकंपाने वाली ठंड, दिल्ली से यूपी तक लुढ़का पारा

अंधेरे में खड़े ट्रेलर से टकराया बाइक सवार, हुई दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -