अंधेरे में खड़े ट्रेलर से टकराया बाइक सवार, हुई दर्दनाक मौत

अंधेरे में खड़े ट्रेलर से टकराया बाइक सवार, हुई दर्दनाक मौत
Share:

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के उरगा थाना इलाके के तरदा मुख्य मार्ग पर मोटरसाइकिल सवार 50 वर्षीय देवी पटेल सड़क किनारे खड़े ट्रेलर में जा टकराया। देवी पटेल की मौके पर ही मौत गई। उरगा पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक 50 वर्षीय देवी पटेल हरदा गांव का रहने वाला था वह किसी काम से घर से तरदा चौक गया हुआ था। इस के चलते घर वापस लौटते वक़्त सड़क किनारे अंधेरे में खड़े ट्रेलर से टकरा गया जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट लगने से जान चली गई। घटना की खबर प्र[पट होते ही राहगीरों एवं गांव के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। मृतक के परिजन भी तत्काल मौके पर पहुंच गए। मृतक के घरवालों ने बताया कि देवी पटेल वाहन चालक था अभी कुछ दिनों से परिवारिक समस्या होने के चलते घर पर ही रहकर राशन दुकान में का संचालन कर रहा था।

वहीं स्थानीय लोगों का आरोप है कि सड़क पर स्ट्रीट लाइट का ना होना एवं मवेशियों के जमावड़े की वजह से अधिकांश सड़क दुर्घटना होती रहती हैं वही मुख्य मार्ग होने के चलते भारी वाहन सड़क किनारे भी खड़े रहते हैं जिसके चलते भी दुर्घटना होती हैं। उरगा थाना प्रभारी सनत सोनवानी ने बताया कि घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के पश्चात् वाहन चालक को पकड़ लिया गया है

'चिंतन के साथ अब चिंता भी करनी होगी', चिंतन शिविर में बोले CM धामी

पाकिस्तान की 'नापाक' साजिश नाकाम, जम्मू कश्मीर में एक घुसपैठिया ढेर, दूसरा गिरफ्तार

जिसके कारण हुई भय्यू महाराज की मौत, उसे मिल गई जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -