हैरतअंगेज! मामा ने काट दी अपने ही 2 वर्षीय भांजे की गर्दन, मचा हड़कंप
हैरतअंगेज! मामा ने काट दी अपने ही 2 वर्षीय भांजे की गर्दन, मचा हड़कंप
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले से चौंका देने वाली घटना सामने आई है। जहां नेपाल से आए एक व्यक्ति ने अपने दो वर्षीय सगे भांजे वंश को मौत के घाट उतार दिया। इस के चलते मासूम के दादा अपने पोते को बचाने का प्रयास किया। मगर सिरफिर मामा ने उन पर भी जानलेवा हमला किया। जिसमें वो बुरी तरह से घायल हो गए। कहा जा रहा है कि मृतक बच्चे की मां ने स्वयं को कमरे में बंदकर बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई। 

यह घटना धारचूला के गांव गरगुवा की है। महिला अपने बच्चे की धूप में मालिश कर रही थी, अचानक उसका भाई आया तथा तेज धारदार हथियार से अपने भांजे की गर्दन काट डाली। यह देख महिला जोर-जोर से चीखने लगी। इस के चलते घर पर उपस्थिति वृद्ध ने अपने पोते को बचाने का प्रयास किया मगर उनके हाथ की दो उंगलियां काट दी। घटना के वक़्त मासूम बच्चे का पिता रमेश सिंह कुंवर जानवरों को चराने जंगल गया था। 

वारदात की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा अपराधी को गिरफ्तार किया। पुलिस अपराधी से पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि उसने इस घटना को अंजाम क्यों दिया। चोटिल दादा को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र धारचूला में प्राथमिक इलाज के पश्चात् हालात गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया है। इस घटना पर थाना प्रभारी कुंवर सिंह रावत का कहना है कि शख्स ने तेज धारदार हथियार से अपने भांजे की हत्या की है। अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा मामले की तहकीकात की जा रही है। वहीं इस घटना के पश्चात् पीड़ित परिवार में मातम पसरा हुआ है। 

आ गई कंपकंपाने वाली ठंड, दिल्ली से यूपी तक लुढ़का पारा

अंधेरे में खड़े ट्रेलर से टकराया बाइक सवार, हुई दर्दनाक मौत

पाकिस्तानी लड़की को भारतीय लड़के ने दी टक्कर, डांस मूव्स देख दीवाने हुए यूजर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -