ग्रामीणो का आरोप टीआई शराब का झूठा केस बनाकर मांग रहा ढाई लाख रुपए
ग्रामीणो का आरोप टीआई शराब का झूठा केस बनाकर मांग रहा ढाई लाख रुपए
Share:

आलीराजपुर से संजय वाणी की रिपोर्ट

आलीराजपुर। प्रदेश के मूख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश में कानून व्यवस्था के बड़े दावे करते है, लेकिन आदिवासी बाहुल्य जिले आलीराजपुर में कानून राज की धज्जिया उडाई जा रही है। हमेशा सुर्खिया में रहने वाला आलीराजपुर जिले का नानपूर थाना एक बार फिर सुर्खिया में आ गया है, इस बार नानपूर थाना प्रभारी पर शराब का झूठा केस बनाने ओर रिश्वत के नाम पर डेढ लाख रुपए की मांग करने का आरोप पीडीत परिवार ने लगाया है। दरअसल पूरा मामला आलीराजपुर जिले के नानपूर थाना क्षेत्र के भानारावत पटेल फलिया का है। जहां के नरपत पिता कुवरसिंह ने नानपूर थाने के टीआई भूपेंद्र खरतिया पर आरोप लगाते हुए कहा की घटना दिनांक 24 अप्रैल रात्री 1 से 4 बजे की है।

जब हमारे गांव के भानारावत के देशलिया पिता भूरू के घर पर विवाह कार्यक्रम होने से आदिवासी रिती रिवाज के अनुसार मेहमानो के लिए शराब ला कर रखी हूई थी। रात्री में अचानक सिविल ड्रेस में नानपूर थाना प्रभारी भूपेंद्र खरतिया आए ओर उक्त शराब उसके घर से जब्त कर थाने ले गए। पीडीत ने एडीशनल एसपी को बताया की टीआई ने दूकान का पूरा सामान तहस नहस कर दिया और गाली-गलौज कर घर का पूरा सामान बिखेर दिया। पीडीत ने टीआई पर उसके परिवारजनो को मुल्जिम की तरह परेशान करने का आरोप भी लगाया।

वहीं पीडीत ने एडीशनल एसपी से टीआई पर आरोप लगाते हुए कहा की टीआई ने उनसे डेढ लाख रुपए मांगे है, केस नही बनाने के अगर नही दिये तो जेल में डालने की घमकी भी टीआई भूपेंद्र खरतिया ने दी। डर के कारण हम दूसरे दिन टीआई के बंगले पर जा कर एक लाख रूपये सुबह 9 बजे देकर आए, लेकिन बाद में फिर टीआई साहब और पैसे की मांग करने लगे। नहीं देने पर कायमी करने की घमकी दी रहे है, ना ही मेरे घर से शराब मिली है और ना ही मेरी गाडी से फिर भी हमे परेशान किया जा रहा है। अत: हमे न्याय दिलाने की कृपा करें, वहीं एडीशनल एसपी ने इस पूरे मामले की जांच जोबट एसडीपीओ से कराने की बात कही है।

जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष के चलते 6 लोगो की मौत, 10 साल पुरानी थी लड़ाई

कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने 'महेश' के नाम पर लिया 8 करोड़ का लोन! कोर्ट ने जारी किया कुर्की का नोटिस

प्रियंका गांधी के रोड शो के साथ कांग्रेस करेगी प्रचार अभियान का आगाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -