रोज डे पर विक्रांत ने खास अंदाज में किया मोनालिसा को प्रपोज़, वायरल हुआ video
रोज डे पर विक्रांत ने खास अंदाज में किया मोनालिसा को प्रपोज़, वायरल हुआ video
Share:

भोजपुरी से लेकर टीवी जगत तक अपने बेहतरीन अभिनय की छाप छोड़ने वाली मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशंसकों संग जुड़ना पसंद करती हैं तथा वे प्रशंसकों का मनोरंजन करने के प्रयास में लगी रहती हैं. मोनालिसा के साथ कभी-कभी उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत भी प्रशंसकों का मनोरंजन करते दिखाई देते हैं. दोनों की आपस में बॉन्डिंग बहुत जबरदस्त है तथा प्रशंसकों को कपल की ये बात बहुत रास भी आती है. रोज डे के अवसर पर कपल ने एक मजेदार वीडियो साझा किया है जिसमें पुष्पा ट्विस्ट भी है.

वही विक्रांत सिंह राजपूत ने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें कपल पुष्पा फिल्म का एक रोमांटिक सीन रिक्रिएट करते दिखाई दे रहे हैं. इसमें देखा जा सकता है कि कैसे विक्रांत पुष्पा के अंदाज में मोनालिसा को प्रपोज करते दिखाई दे रहे हैं. फिल्म के डायलॉग्स पर कपल लिप्सिंग करते दिखाई दे रहे हैं. कपल का ये मजेदार रोमांटिक वीडियो आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगा. वीडियो के साथ मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा कि- 'हैपी रोज डे ... #trending #reel #reelitfeelit #pushpa #fan' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

वैसे वैलेंटाइन वीक आरम्भ हो चुका है. ऐसे में प्रशंसक तो यही एक्सपेक्ट करेंगे कि कपल प्रतिदिन ऐसे ही नए मजेदार वीडियोज से प्रशंसकों को सरप्राइज करें. वही बता यदि विक्रांत एवं मोना की करें तो कपल ने वर्ष 2017 में शादी की थी. कपल की शादी को 5 वर्ष पूरे हो चुके हैं. वही मोनालिसा आए दिन अपने वीडियोस को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है.

नागिन के सेट पर लगातार इतने घंटे तक तांडव करती रहीं सुरभि चंदना

एक ट्वीट ने उड़ाए करण कुंद्रा के होश, जानिए क्या है पूरा मामला

लता मंगेशकर को याद कर करिश्मा तन्ना ने दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -