नागिन के सेट पर लगातार इतने घंटे तक तांडव करती रहीं सुरभि चंदना
नागिन के सेट पर लगातार इतने घंटे तक तांडव करती रहीं सुरभि चंदना
Share:

एकता कपूर का शो ‘नागिन’ (Naagin) दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो भी है, जब भी नया सीजन वापसी करता है, फैंस में एक अलग सा क्रेज देखने के लिए मिल रहा है. अब नागिन का सीजन 6 (Naagin 6) वापस आ चुका है. शो को इस बार कौनसी टीवी अभिनेत्री लीड करने वाली है इस बात का भी खुलासा हो चुका है. बिग बॉस 14 विनर तेजस्वी प्रकाश की शो में मेन लीड के तौर पर एंट्री करने वाली है. वहीं अब एक वीडियो भी देखने के लिए मिल गया है जिसमें सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) तांडव करती हुई दिखाई दे रही है. इस वीडियो को देख कर फैंस सुरभि से सवाल करते हुए नज़र आ रहे है कि क्या वह फिर से इस सीजन में दिखाई देने वाली हैं?

6 घंटे तक सुरभि ने लगातार किया ‘तांडव’: सुरभि ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें वह बता रही हैं कि 6 घंटे से वह ‘तांडव’ भी कर रही है. इश वीडियो में सुरभि चंदना के साथ वी पर्ल पुरी भी नज़र आ रही है जो कि सुरभि के साथ ताल से ताल मिला रहे हैं. इस वीडियो में सुरभि पीले वस्त्र धारण कर त्रीशूल लेकर नृत्य करती हुई नज़र आ रही है, धीरे धीरे उनका नृत्य तांडव का रूप ले लेता है. फिर वहीं होती है पर्ल वी पुरी की एंट्री अंत में पर्ल वी पुरी जमीन पर घुटने के सहारे बैठते हैं औऱ साथ में सुरभि उनके ऊपर पैर रखती हैं.

वीडियो देख क्या बोल फैंस?: शॉट कट होता है औऱ सेट पर लोग तालियां बजाने लग जाते है. इस वीडियो को देख कर फैंस कह रहे हैं कि सुरभि भी इस सीजन में है अब मजा आने वाला है. तो किसी ने पूछा कि क्या शो में तेजस्वी और सुरभि के मध्य मुकाबला होने वाला है? एक यूजर ने कहा- लगता है इस बार शो में तेजस्वी और सुरभि नाम का डबल धमाका होने वाला है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में सुरभि ज्योति ने लिखा- ‘पिछली शाम नॉनस्टॉप 6 घंटे तांडव चलता रहा.ये बहुत कठिन था. लेकिन जब आपके साथ इतनी अच्छी टीम हो तो बस  हो ही जाता है. आशा है आप सभी को पसंद आएगा.’ रिपोर्ट्स का कहना है कि इस शो में पहले कुछ एपिसोड्स बसंत पंचमी स्पेशल बेस्ड होने वाला है. इस पोस्ट को सुरभि ने शेयर करते हुए हैशटैग में बसंत पंचमी का भी जिक्र किया है.

 

एक ट्वीट ने उड़ाए करण कुंद्रा के होश, जानिए क्या है पूरा मामला

Airtel सहायक कंपनियों के साथ अन्य व्यवसायों के लिए करने वाली है बड़ा निवेश

उर्फी जावेद ने फिर धारण किया अतरंगी अवतार, तस्वीरों ने इंटरनेट पर किया कब्ज़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -