एक ट्वीट ने उड़ाए करण कुंद्रा के होश, जानिए क्या है पूरा मामला
एक ट्वीट ने उड़ाए करण कुंद्रा के होश, जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

बिग बॉस 15 के उपरांत से करण कुंद्रा  चर्चाओं का भाग बन चुके है. शो समाप्त हो चुका है और करण दूसरे रनरअप बने हैं. वहीं उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी ने शो में जीत अपने नाम कर ली है. शो समाप्त हो चुका है मगर करण और तेजस्वी का रोमांस अभी भी फैंस को देखने के लिए मिल रही है. दोनों हमेशा साथ में टाइम स्पेंड करते या किसी कैफे में दिखाई देते है. करण सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते है और आए दिन कुछ ना कुछ साझा करते रहते हैं. वह अपने फैंस से सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़े रहते हैं. हमेशा कूल अंदाज में दिखने वाले करण कुंद्रा की ट्विटर पर एक मैसेज से हालत खराब हो चुकी है. 

करण सोशल मीडिया पर  बहुत सक्रीय रहते हैं और अपने फैंस से बात करने का एक भी अवसर नहीं छोड़ते हैं. इस बार एक फैन ने उन्हें कॉम्प्लीमेंट दिया मगर करण उससे डर चुके है क्योंकि वो एक इनकम टैक्स ऑफिसर थीं. ट्विटर पर करण की एक फैन ने लिखा कि उन्होंने बिग बॉस 15 अपनी फेवरेट कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश के लिए देखना शुरू किया था मगर करण कुंद्रा के चार्म से वो बहुत ही ज्यादा इंप्रेंस हो चुकी हैं और आखिरी तक वह उनके लिए शो देखने लग गई थीं.

करण की ये फैन एक इनकम टैक्स ऑफिसर हैं. उन्होंने ट्वीट किया- मैं एक इनकम टैक्स ऑफिसर हूं. टेलीविज़न देखने के लिए बहुत व्यस्त हूं.  मगर मैंने कर दिखाया. तो मैंने बिग बॉस तेजस्वी के लिए देखना भी शुरू कर दिया था . जब मैंने उन्हें आपकी तरफ अट्रैक्ट होते हुए देखा तो मैंने आपका नाम Google किया तो थोड़ा डर गई. मगर आपने मुझे गलत प्रूव कर दिया.  आपका दिमाग, और तेजस्वी के लिए प्यार.

करण गए थे डर: करण ने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- मैम आपकी पहली लाइन पढ़कर तो मैं डर ही गया था. फिनाले से ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सी हो जानी थी लेकिन थैंक यू. ये मेरे लिए बहुत मायने रखता है और मैं वादा करता हूं आप, मैं और मेरा सीए समय पर टैक्स भर देंगे. मेरा मतलब है समय से पहले. आई शपथ.

 

Airtel सहायक कंपनियों के साथ अन्य व्यवसायों के लिए करने वाली है बड़ा निवेश

उर्फी जावेद ने फिर धारण किया अतरंगी अवतार, तस्वीरों ने इंटरनेट पर किया कब्ज़ा

देश के सबसे फियरलेस रियलिटी शो 'Lock Upp' का हुआ ऐलान, जानिए क्या होगा इसमें खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -