फंकी प्रिंट्स आउटफिट में सोनम को देख दीवाने हुए फैंस
फंकी प्रिंट्स आउटफिट में सोनम को देख दीवाने हुए फैंस
Share:

अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों अपनी लाइफ के नए फेज को एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही है।  सोनम कपूर ने 20 अगस्त को पति आनंद आहूजा के साथ प्यारे से बेटे का स्वागत भी कर दिया है। कपल ने अपने बेटे का नाम वायु रखा है। सोनम इंस्टाग्राम पर बेटे की फोटोज साझार करती रहती हैं। इस बीच न्यू माॅम सोनम कपूर को बुधवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट भी किया जा चुका है।  हालांकि इस दौरान उनके बेटे वायु को उनके साथ नहीं देखा गया।

सोनम ने एयरपोर्ट पर स्टाइलिश एंट्री की।  सोनम की इन फोटोज को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि जब फैशन की बात आती है तो अभिनेत्री इंप्रेस करने का कोई अवसर नहीं छोड़ती। के लुक्स के बारें में बात की जाए तो  'मिसेज अहूजा' फंकी प्रिंट्स वाली ग्रीन आउटफिट में दिखाई दी। उन्होंने मैचिंग जैकेट पहनी थी और ब्लैक ट्रेंच कोट के साथ लुक को स्टाइल भी कर रखा है। सोनम ने लेयर्ड चेन, मिनिमल मेकअप, ग्लोसी लिप्स से अपने  लुक को पूरा कर रखा है। हेयरस्टाइल के बारें में बात की जाए तो तो सोनम ने मैसी बन बनाया था।

सोनम ने अपने लुक को और बेहतर बनाने के लिए अजीबोगरीब सनग्लासेस भी पहन रखे है। उसने अपने लुक को पूरा करने के लिए हाई ब्लैक बूट्स भी पहने हुए है। एयरपोर्ट पर सोनम ने स्टाइलिश अंदाज में पोज देते हुए दिखाई दे रहे है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं।  वर्क फ्रंट के बारें में बात की तो सोनम को आखिरी बार द ज़ोया फैक्टर में नजर आईं थीं। फिल्म में उनके साथ दुलकर सलमान थे। इसके अलावा सोनम ने मूवी एके वर्सेज एके में स्पेशल अपीयरेंस थी।सोनम फिलहाल शोम मखीजा द्वारा निर्देशित 'ब्लाइंड' पर वर्क कर रही हैं।

'सद्दाम जैसी दाढ़ी...' राहुल पर हिमंता के बयान से मचा बवाल, अलका बोलीं- 'अच्छा हुआ वफादार कुत्ते को'

डांस कर रही थी अक्षरा...तभी का गया शख्स और करने लगा ऐसी हरकत तो भड़क उठी एक्ट्रेस

'हिमंता बिस्वा को शर्म आनी चाहिए', सद्दाम हुसैन वाले बयान पर भड़के दिग्विजय सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -