आखिर किस बात को लेकर ट्रोल हो रहे है कार्तिक आर्यन
आखिर किस बात को लेकर ट्रोल हो रहे है कार्तिक आर्यन
Share:

एक अभिनेता के रूप में कार्तिक आर्यन की प्रतिभा उनके पॉपुलेरिटी के उपरांत से 100 गुना बढ़ चुकी है। आज उनके चाहने वालों में सिर्फ आम मूवी देखने वाले ही नहीं बल्कि निर्माता और निर्देशक भी शामिल हैं इनमे उनकी नवीनतम मूवी शहजादा के निर्माता भी शामिल हैं। भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमन गिल ने उनके जन्मदिन पर मूवी का पहला लुक लॉन्च करने का निर्णय कर लिया है । ऐसा करके वो अभिनेता के साथ -साथ   उनके चाहने वालों को भी एक प्यारा सा सरप्राइज देने के लिए सोच रहे थे।

लेकिन उन्हें क्या पता था कि कार्तिक आर्यन के फेंस उनकी मूवी शहजादा का फर्स्ट लुक देखकर नाराज हो सकते है। और उनकी मूवी को लेकर जो एक्साइटमेंट थी वो समाप्त हो चुकी है। आखिर कार्तिक की जिस फिल्म का लोग बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे थे उस मूवी का फर्स्ट लुक देेखते ही लोगो का अंदाज क्यों बदल गया।

धमाकेदार टीजर देख निराश हुए फैंस :  रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित शहजादा एक कॉमेडी एक्शन ड्रामा मूवी है। जिसका टीजर कार्तिक के जन्मदिन के अवसर पर रिलीज कर दिया गया था।  59 सेकेंड का धमाकेदार टीजर फुल ऑन एक्शन से भरा हुआ है। जिसमे कार्तिक आर्यन  जबरदस्त एक्शन मोड में नजर आ रहे है उनके साथ कीर्ति सेनन भी बहुत प्यारी दिख रही है। लेकिन उनका लुक साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ कमपेयर भी किया जा रहा है । जिस पर लोग तरह - तरह के कसीदे गढ़ रहे है। 

बड़ी खबर! रोनाल्डो के फैंस को लगा बड़ा झटका...क्रिस्टियानो ने छोड़ा मेनचेस्टर

फीफा विश्व कप में गिरोड-एमबापे की मदद से फ़्रांस ने ऑस्ट्रेलिया को दी करारी मात

विराट ने पहनी इतनी महंगी टी-शर्ट कि दाम सुनने वालों के उड़ गए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -