संजय की बेटी ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट
संजय की बेटी ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट
Share:

बाॅलीवुड अभिनेता संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर ने भले ही इंडस्ट्री में एंट्री नहीं की है लेकिन हसीना अपनेहॉट अवतार से इंटरनेट पर जरूर लगाती हुई दिखाई दे रही है। बाॅलीवुड में एंट्री करने से पहले ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग बना दी है। हाल ही में शनाया ने एक ऐसा ही फोटोशूट कराया है जिसे देख हर किसी के होश उड़ चुके है। अपने इस बोल्ड फोटोशूट के लिए शनाया ने लिए शर्ट और टॉप को स्किप भी कर चुके थे। उन्होंने अपनी बॉडी को डेनिम जैकेट से कवर कर रखा था।

उल्टी जैकेट को उन्होंने अपनी कंधे पर अटकाया था, इसमें उनका टोन्ड मिडरिफ हाईलाइट होने लगा है। ओवरसाइज्ड जैकेट के साथ उन्होंने मैचिंग लाइट ब्लू कलर की जीन्स भी पहनी हुई है। शनाया ने मस्कारा, न्यूड लिप शेड, बीमिंग हाईलाइट और खुले बालों के साथ लुक को कम्पलीट भी कर रखा था। शनाया के इस लुक को देखकर सिर्फ फैंस ही दीवाने नहीं हुए, बल्कि इंडस्ट्री के लोगों ने भी उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर दिया। 

बता दें कि शनाया बहुत जल्द करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बन रही मूवी 'बेधड़क' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली है। उनके साथ इस मूवी में गुरफतेह पीरजादा और लक्ष्य लालवानी लीड रोल प्ले किया था। मूवी को लेकर दर्शकों के बीच लंबे समय से बज बना हुआ है लेकिन अभी तक फ्लोर पर आने से बहुत दूर है।

IFFI फेस्टिवल में पंकज त्रिपाठी ने कह डाली ये बात

फंकी प्रिंट्स आउटफिट में सोनम को देख दीवाने हुए फैंस'

मैं दखलअंदाजी नहीं चाहती', अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए बोलीं आलिया भट्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -