धोखाधड़ी के मामले में बुरे फंसे विक्रम भट्ट और उनकी बेटी
धोखाधड़ी के मामले में बुरे फंसे विक्रम भट्ट और उनकी बेटी
Share:

फिल्ममेकर विक्रम भट्ट और उनकी बेटी कृष्णा भट्ट के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया गया है। 'के सेरा सेरा प्रोडक्शन्स' ने विक्रम भट्ट और उनकी बेटी पर ₹1.40 करोड़ का फ्रॉड करने का इल्जाम भी लगा दिया है। प्रोडक्शन कंपनी का दावा है कि विक्रम और कृष्णा ने एक जॉइंट प्रोडक्शन के बदले उन्हें 1.40 करोड़ रुपये का कट देने का वादा किया था, लेकिन उपरांत में वो अपनी बात से मुकर चुके है।

विक्रम भट्ट और बेटी के खिलाफ मामला दर्ज: मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट के निर्देश पर अंबोली पुलिस ने दोनों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। एफआईआर के अनुसार के सेरा सेरा बॉक्स ऑफिस प्रोडक्शन्स प्राइवेट लिमिटेड और विक्रम भट्ट स्टूडियोज के बीच यह कॉन्ट्रैक्ट मार्च 2022 में हुआ था। इस कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार  दोनों के कोलैबोरेटिव प्रोजेक्ट्स से मिलने वाला प्रॉफिट दोनों के बीच बांटा जाना जरुरी है।

प्रोडक्शन कंपनी ने बताया क्या है पूरा मामला?: इस प्रोजेक्ट के लिए कंपनी ने तकरीबन ₹1,39,30,999 का निवेश भी कर दिया था। अंबोली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा है, "शिकायतकर्ता जो कि प्रोडक्शन कंपनी का एक प्रतिनिधि है, उसने कहा है कि पैसा जॉइंट प्रोडक्शन के लिए इस्तेमाल होना था। वो दावा कर रहे हैं कि कंपनी ने इस पैसे को अलग प्रोजेक्ट्स के लिए इस्तेमाल भी किया गया है, इसलिए इस मामले में वो कोई प्रॉफिट शेयरिंग करने के लिए तैयार नहीं हैं।"

पंजाबी बीट्स पर सलमान खान का डांस देख दीवाने हुए फैंस

47 साल की उम्र इस एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड संग रचाई गुपचुप शादी, जानिए कौन है दूल्हा?

पहली इंटरनेशनल फ्लाइट में मनोज ने पी ली थी इतनी शराब नहीं थी किसी भी बात की सुध-बुध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -