कियारा और सिद्धार्थ के रिसेप्शन में शामिल होंगे विक्रम बत्रा के भाई
कियारा और सिद्धार्थ के रिसेप्शन में शामिल होंगे विक्रम बत्रा के भाई
Share:

सिद्धार्थ मलहोत्रा और कियारा आडवाणी 7 फरवरी 2023 को विवाह के बंधन में बंध चुके है। दोनों का विवाह राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में हुआ है।  खबरों का कहना है कि सिद्धार्थ और कियारा दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देने जा रहे है\। मुंबई में 12 फरवरी को रिसेप्शन पार्टी दी जाने वाली है। इस पार्टी में कारगिल की लड़ाई के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा के भाई विशाल बत्रा भी शामिल हो सकते हैं। बता दें कि मुंबई के सेंट रेजिस (St Regis) होटल में सिद्धार्थ और कियारा रिसेप्शन पार्टी देने जा रहे है। उसके पहले जैसलमेर से नवविवाहित जोड़ा दिल्ली पहुँचा। यहाँ सिद्धार्थ के घरवालों ने बहु कियारा का स्वागत भी किया गया है। शादी के उपरांत होने वाली रस्में भी निभाई गईं। अब अगली पार्टी मुंबई में होने वाली है। यहाँ बॉलीवुड की नामी हस्तियाँ जोड़े को शुभकमानाएँ देने के लिए पार्टी का हिस्सा बनेंगी।

मेहमानों की लिस्ट में कई मशहूर हस्तियाँ शामिल हैं। रिपोर्ट के मुताबिक इस रिसेप्शन पार्टी में कैप्टन विक्रम बत्रा के जुड़वा भाई विशाल बत्रा भी शामिल होने वाले हैं। रिसेप्शन में शामिल होने के लिए उन्हें भी दावत भी दी जा रही है। पहले व्यस्तता के कारण उनका पार्टी में शामिल होना कन्फर्म नहीं था। अब बताया जा रहा है कि उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए  वक़्त निकाला है।

बता दें कि फिल्म शेरशाह में सिद्धार्थ मलहोत्रा ने कारगिल युद्ध के नायक कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल प्ले किया था। इस मूवी में कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में दिखाई दी थी। फिल्‍म का निर्देशन विष्‍णु वर्धन द्वारा किया गया था। फिल्म 12 जुलाई 2021 के दिन ऑनलाइन प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज़ कर दी गई थी। मूवी में सिद्धार्थ और कियारा के अभिनय को खूब सराहा गया था। रिपोर्टों की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शेरशाह की शूटिंग के बीच एक दूसरे के करीब आए थे और फिर बाद में डेटिंग शुरू कर दी थी। फिल्म शेरशाह में दोनों की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था।

कैमरे के सामने बिपाशा ने खोली अपनी ब्रा... सोशल मीडिया पर लग गई आग

मौनी ने पहनी ऐसी ड्रेस...बार बार रही खिसक, एक्ट्रेस भी नहीं संभाल पा रही कपड़े

फ्लाइट में अनिल कपूर ने पकड़ लिया लड़की का हाथ, जानिए फिर क्या हुआ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -