कैमरे के सामने बिपाशा ने खोली अपनी ब्रा... सोशल मीडिया पर लग गई आग
कैमरे के सामने बिपाशा ने खोली अपनी ब्रा... सोशल मीडिया पर लग गई आग
Share:

मूवीज में अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस से फैंस को हैरान करने वाली बिपाशा बसु (Bipasha Basu) इन दिनों मदरहुड एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस कभी ब्रेस्टफीडिंग करवाते हुए तस्वीर साझा कर देती हैं तो कभी बेटी देवी के साथ मस्ती के पल बिताते हुए फोटो शेयर कर देती हैं। लेकिन अब बिपाशा ने सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड फोटोशूट का वीडियो भी साझा किया है। इस फोटोशूट में बिपाशा सिर्फ पिंक कलर की शर्ट पहने हुए दिखाई दे रही है। वीडियो में बिपाशा कैमरे के सामने ना केवल ब्रा बल्कि बॉडी भी फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दी है। बिपाशा का ये वीडियो देखते ही देखते वायरल होने लगा है। 

पिंक शर्ट में आईं नजर: इस वीडियो में बिपाशा बसु पिंक कलर की शर्ट पहने दिखाई दे रही है। अभिनेत्री की ये शर्ट फ्रंट साइड से थोड़ी ओपन है। जिसकी वजह से उनकी ब्रा कैमरे में साफ दिखाई दे रही है। अभिनेत्री वीडियो में बेबाक अंदाज में कुर्सी पर बैठकर एक से बढ़कर एक किलर पोज देती हुई दिखाई दे रही है। 

 

फ्लॉन्ट की ब्रा: खबरों का कहना है कि इस वीडियो में बिपाशा पिंक कलर की शर्ट के साथ व्हाइट कलर की ब्रा पहने हुई दिखाई दी। अभिनेत्री ने अपने लुक को बोल्ड बनाने के लिए शर्ट के नीचे पैंट नहीं पहनी और शर्ट के बटन भी कैमरे के सामने खोल डाले। जिसके उपरांत बिपाशा ने अपने हु्स्न का ऐसा जादू चलाया कि वीडियो हंगामा मचाता  हुआ दिखाई दे रहा है। खास बात है कि बिपाशा का ये वीडियो फोटोशूट किसी और ने नहीं बल्कि मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने शूट किया है।

शाहरुख़ खान की फिल्म 'डंकी' के बाद इस क्रिकेटर की बायोपिक बनाएंगे राजकुमार हिरानी

फ्लाइट में अनिल कपूर ने पकड़ लिया लड़की का हाथ, जानिए फिर क्या हुआ?

सामने आया कियारा-सिद्धार्थ की शादी का वीडियो, फैंस हुए इमोशनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -