मौनी ने पहनी ऐसी ड्रेस...बार बार रही खिसक, एक्ट्रेस भी नहीं संभाल पा रही कपड़े
मौनी ने पहनी ऐसी ड्रेस...बार बार रही खिसक, एक्ट्रेस भी नहीं संभाल पा रही कपड़े
Share:

'टीवी की नागिन' मौनी रॉय (Mouni Roy)  हमेशा कैमरे के सामने ऐसे-ऐसे कपड़े पहनकर सामने आ जाती है कि उनके लुक को देखकर फैंस के पसीने छूटने लग जाते हैं। इस बार भी जब मौनी कैमरे के सामने आईं तो उनके लुक को देखकर फैंस का मन भी डोल गया। वीडियो में मौनी ब्लैक कलर की वेलवेट की इतनी टाइट और एक्सपोजिंग ड्रेस पहने हुई दिखाई दी कि उनके लुक के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं। खास बात है कि मौनी की ये ड्रेस फ्रंट साइड पर इतनी अधिक रिवीलिंग है कि एक निगाह में ऐसा लगेगा कि एक्ट्रेस की ड्रेस नीचे की ओर खिसकती जा रही है। 

पहनी टाइट ड्रेस: इस वीडियो में मौनी रॉय (Mouni Roy) ब्लैक कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई दिखाई दे रही है। खबरों का कहना है कि मौनी की ये ड्रेस ब्रालेस है। जो फ्रंट साइड से बहुत अधिक रिवीलिंग है। इसके साथ ही एक्ट्रेस की ये ड्रेस एक साइड से ऑफ शोल्डर है जबकि दूसरी साइड फुल स्लीव की है। अपनी इस ड्रेस को और भी अधिक एक्सपोजिंग बनाने के लिए मौनी ने इस ड्रेस में हाई थाई स्लिट लगाया हुआ है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

ढाया कहर: मौनी (Mouni Roy) ने इस ब्लैक ड्रेस के लुक को पूरा करने के लिए मैचिंग ब्लैक कलर की हाई हील्स भी पहन रखी है। इसके साथ ही ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप में दिखाई दी है। मौनी इस रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर कपिल शर्मा के सेट में पहुंची थीं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगाने का काम कर रही है। 

फ्लाइट में अनिल कपूर ने पकड़ लिया लड़की का हाथ, जानिए फिर क्या हुआ?

सामने आया कियारा-सिद्धार्थ की शादी का वीडियो, फैंस हुए इमोशनल

गौरी और शाहरुख़ की लड़ाई में कूदे करण जौहर, लगाई कपल के बीच आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -