फ्लाइट में अनिल कपूर ने पकड़ लिया लड़की का हाथ, जानिए फिर क्या हुआ?

फ्लाइट में अनिल कपूर ने पकड़ लिया लड़की का हाथ, जानिए फिर क्या हुआ?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर के साथ ट्रैवल कर रही एक महिला का विशेष अनुभव सोशल मीडिया पर ख़बरों में है. दरअसल महिला को फ्लाइट में ऐंग्जाइटी हो रही थी। पास बैठे अनिल कपूर ने उनका हाथ पकड़कर सपोर्ट किया। शिखा नाम की इस महिला ने लिंक्डइन पर अपना एक्सपीरियंस लिखा है। उन्होंने बताया कि वह पूरे रास्ते अनिल कपूर से बात करती रहीं तथा सफर पता नहीं चला। उन्होंने सेल्फी भी ली जो कि अमूमन किसी स्टार के साथ नहीं लेतीं। उन्होंने लिखा कि उनकी अनिल कपूर से क्या-क्या बातें हुईं। 

शिखा ने अनिल कपूर के साथ सेल्फी साझा करते हुए लिखा है कि कैसे अनिल कपूर के साथ उनकी मुलाकात विशेष रही। उन्होंने कहा कि बातचीत कैसे आरम्भ हुई। वह लिखती हैं, जैसे ही फ्लाइट ने टेक ऑफ किया, मेरे ऊपर वाला लगेज बॉक्स खुल गया एवं उसका फ्लैप हिलने लगा। टेकऑफ के पश्चात् ही फ्लाइट में थोड़ा डिस्टर्बेंस था। मुझे फ्लाइट्स में हमेशा परेशान रही है। कोविड या वैक्सीन के कारण 2022 में मुझमें एक अजीब डर आ गया है। 

वही जैसे ही मैंने दोनों सीटों के बीच वाले डिवाइडर पर हाथ रखा, मेरे साथ यात्रा कर रहे शख्स ने मेरा हाथ पकड़ लिया तथा कहा, हे, इट्स ओके। अपना नाम बताइए। चलिए बात करते हैं। शिखा ने कहा कि वह पूरी 2 घंटे की फ्लाइट में हंसती और बात करती रहीं, उन्हें पता भी नहीं चला कि रास्ता कब खत्म हो गया। जब फ्लाइट लैंड हुई तो अनिलजी बोले, कई लोग तुमसे कहेंगे कि ऐंग्जाइटी बुरी है मगर आज इसके कारण ही हम दोनों को हंसने और बात करने का अवसर प्राप्त हुआ। हो सकता है दिल्ली में अब तुम मुझे कॉफी भी पिला दो। मैं मुस्कुराई एवं उन्होंने मुझे जाते-जाते मुझे गले लगा लिया और बोले, शिखा द मित्तल बाय। शिखा ने यह भी कहा कि उन्होंने किन टॉपिक्स पर बातें कीं। वह लिखती हैं, 1. ऐंग्जाइटी। 2. उन्होंने मुझसे मेरा प्रोफेशन पूछा तो हमने फाइनैंशियल प्लानिंग, रिटायरमेंट प्लान, मनी मैनेजमेंट एवं वसीयत लिखने के बारे में बात की। 3 हमने फिल्मों पर बात की, जो उनका प्रत्येक वर्ष करने का प्लान है। 4. हमने माधुरी एवं श्रीदेवी पर बात की। 5. हमने लमहे के बारे में बात की जो कि इतनी सफल फिल्म नहीं है मगर कई लोगों को पसंद है। 6. हमने ऐवरेज और ऐक्स्ट्रा ऑर्डनरी लोगों पर बातें कीं। 7. हमने लक और इत्तेफाक पर बात की। शिखा ने लिखा कि मुंबई में प्रॉपर्टी, फिटनेस और कॉफी के लिए दोनों के प्यार पर भी चर्चा हुई। 

बिग बॉस 16 की ट्रॉफी लिए दिखी ये कंटेस्टेंट, वायरल हुई तस्वीर

कुंडली भाग्य की 'प्रीता' ने गिराई अपने हुस्न की बिजलियाँ, देखकर मदहोश हुए फैंस

फिनाले से पहले ही जय भानुशाली ने कर दिया बिग बॉस 16 विनर के नाम का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -