मुख्यमंत्री विकास यात्रा के साथ कवर्धा पहुंचे
मुख्यमंत्री विकास यात्रा के साथ कवर्धा पहुंचे
Share:

प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह रविवार को विकास यात्रा के साथ कवर्धा पहुंचे. इस दौरान सीएम ने जनता को कई योजनाओं की जानकारी दी और कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा. 

मुख्यमंत्री ने कहा कि रात के अंधेरे में कांग्रेसी विकास ढूंढते हैं. आने वाले चार महीने में कवर्धा, पंडिरया में शत-प्रतिशत विद्युतीकरण होगा. हर घर में बिजली पहुंचे जायेगी.कांग्रेस पार्टी पर तंज कस्ते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि 70 वर्ष शासन करने वाली कांग्रेस अब विकास ढूंढ़ रही है. गरीबी हटाओ-गरीबी हटाओ कांग्रेस कहती रही, लेकिन बुजुर्गों की चिंता नहीं की. 

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा की सरकार में रोड, बिजली के कामों में परिवर्तन आया है. गांव, गरीब की बेहतरी में परिवर्तन लाने का प्रयास किया जा रहा है. तेंदुपत्ता के बोनस पर भी सीएम ने जनता को जानकारी दी.  एक बटन दबाएंगे पंडरिया विधानसभा का जितना बोनस है. तीन सौ रुपये के हिसाब से 80 करोड़ रुपये, आपके घर जाने से पहले खाते में आ जायेंगे. पेट्रोल और डीजल के बढ़े दामों पर मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार इस पर विचार कर रही है. बहुत जल्द ही लोगों को इससे राहत मिलेगी. केंद्र की सरकार मोदी जी के नेतृत्व में बेहतर काम कर रही है.

जगदलपुर में अभी तक किसानों ने फसल बीमा नहीं कराया

पर्यावरण को बचाने के लिए नगर निगम की योजना

जब गांव में भालू घुस गया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -