BB13: विकास गुप्ता के इस झूठ की वजह से घर में आएगा बड़ा ट्विस्ट
BB13: विकास गुप्ता के इस झूठ की वजह से घर में आएगा बड़ा ट्विस्ट
Share:

बिग बॉस में रविवार के एपिसोड में सीजन 11 के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने एंट्री ले ली. विकास को घर में देख सभी कंटेस्टेंट्स चौक गए. वे बार बार विकास से पूछते दिखे कि कहीं वे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर तो नहीं आए. विकास की एंट्री ने बिग बॉस हाउस में सन्नाटा ला दिया है. सभी मास्टरमाइंड से डरे हुए दिखे. विकास गुप्ता ने देवोलीना की अभी जगह ली हैं. 

आपको बता दे की सच तो ये है विकास गुप्ता जल्द ही बिग बॉस हाउस से चले जाएंगे. वे बिग बॉस में बस कुछ दिनों के मेहमान बनकर आए हैं. विकास गुप्ता ने घरवालों को यही बताया है कि वो शो में मेहमान नहीं बल्कि घर का सदस्य बनकर आए हैं. लेकिन सच तो कुछ और ही है. दरअसल, विकास एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी की जगह खेलने आए हैं.

 

जी हां, विकास गुप्ता देवोलीना के प्रॉक्सी बनकर कुछ वक्त तक घर में रहेंगे. रियलिटी शो में उनका सफर तब तक चलेगा जब तक देवोलीना की तबीयत ठीक नहीं हो जाएगी. वीकेंड के वार एपिसोड में देवोलीना का एक मैसेज वीडियो भी शेयर किया गया था. जिसमें देवोलीना ने बताया था कि बिग बॉस में कुछ दिनों के लिए उनका गेम विकास गुप्ता खेलेंगे.

इस सीजन में जहां हर टास्क में एग्रेशन देखने को मिल रहा है, टास्क रद्द हो रहे हैं, ऐसे में विकास के आने से दर्शकों को मास्टरमाइंड की स्ट्रैटिजी से टास्क होते दिखेंगे. वैसे विकास के आने से शहनाज गिल खुश नजर नहीं आई. शहनाज घर में आए दिन नए वाइल्ड कार्ड्स को देखकर बोर हो गई हैं. अब देखना होगा कि विकास गुप्ता के आने से बिग बॉस की टीआरपी में और कितना धमाल मचता है.

विंदू दारा सिंह ने इस कंटेस्टेंट को बताया बिग बॉस का विनर, ट्विटर पर छिड़ी जंग

BB13 : बेघर होते ही हिमांशी ने बताई इन दो सदस्य की असलियत

हिमांशी खुराना के बेघर होने पर KRK ने जताया दुःख, मेकर्स पर फिर से उठाए सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -