शहनाज गिल संग नहीं है विकास गुप्ता की लड़ाई
शहनाज गिल संग नहीं है विकास गुप्ता की लड़ाई
Share:

टीवी के जाने माने शो बिगबॉस के कंटेस्टंरट रह चुके विकास गुप्ता और शहनाज गिल के मनमुटाव की खबरें वायरल हो रहे है | परन्तु   इन चर्चाओं में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा अब आखिरकार मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने कर ही दिया है. इसके साथ ही उन्होंने इंस्टा पर शहनाज संग एक क्यूट फोटो पोस्ट की है. वहीं तस्वीर के साथ विकास गुप्ता ने लंबा चौड़ा कैप्शन लिखा है.इसके अलावा उन्होंने लिखा- हम दोनों की साथ में ली गई इस आखिरी अच्छी तस्वीर को पोस्ट कर मैं ये बताना चाहता हूं कि मेरे और शहनाज गिल के बीच सब कुछ ठीक है. परन्तु मैं और शहनाज नहीं मिल रहे हैं. ना ही हम मिलने जा रहे हैं, लॉकडाउन भी है. 

मेरा मन मैं फॉलो करूं या नहीं. हमें पता है हमारी खुशियां कहां है. तो प्लीज आप सब काम से काम रखें और घर पर ही बैठें. गाना भुला दूंगा रिकॉर्ड तोड़ रहा है.इसके अलावा  सिडनाज धूम मचा रहे हैं. वहीं हम सभी क्वारनटीन में हैं. इसके अलावा अब विकास गुप्ता की पोस्ट से साफ है कि शहनाज संग उनका कोई पंगा नहीं हुआ है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, ये सारा विवाद तब शुरू हुआ जब कहा गया कि शहनाज गिल ने किसी बात से नाराज होकर अपने दोस्त विकास गुप्ता को इंस्टा पर अनफॉलो कर दिया है. फिलहाल  बीते दिनों शहनाज की नाराजगी का खुलासा भी हुआ था. 

ऐसा कहा गया कि विकास सिद्धार्थ शुक्ला को अपनी एक वेब सीरीज में कास्ट करने वाले हैं. इसके साथ ही जब शहनाज को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने विकास गुप्ता से फेवर मांगा. शहनाज ने विकास से कहा कि वे उन्हें सिद्धार्थ के साथ वेब सीरीज में कास्ट कर सकते है . परन्तु विकास इस पर राजी नहीं हुए. इस बात से शहनाज गिल अपसेट हो गई थीं. इसके साथ ही अब इस खबर में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा तो खुद वे ही कर सकती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

लॉकडाउन में ऐसे समय काट रही हैं तारक मेहता की यह अदाकारा

गंदे पायदान धोने में निकली हिना खान की हवा

पारस ने दी डिजाइनर्स को 3 महीने की बकाया पेमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -