गंदे पायदान धोने में निकली हिना खान की हवा
गंदे पायदान धोने में निकली हिना खान की हवा
Share:

कोरोना की वजह से देशभर में लॉकडाउन जारी है. इसके साथ ही सेलेब्स घर में कैद हैं. वहीं मेड ना आने की वजह से उन्हें झाड़ू-पोछा-बर्तन खुद धोने पड़ रहे हैं. इसके साथ ही अब हिना खान ने वीडियो साझा किए हैं.वहीं  जिसमें वे डोरमेट धोते हुए दिख रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें  की डोरमेट धोते हुए हिना खान की हालत खराब हो गई है. वहीं उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर ये वीडियो शेयर किए हैं.

इसके साथ ही हिना खान ने बताया कि नए पायदान निकल चुके हैं. वहीं इसलिए अब उनकी मां ने उन्हें एक काम दिया है. वो काम है घर के पुराने पायदान धोने का. इसके साथ ही ऐसा कहते हुए हिना खान रोने के एक्सप्रेशंस भी देती हैं. इसके बाद हिना खान शुरू करती हैं पायदान धोने का काम.वहीं  ऐसा करते हुए पहले हिना शुरुआत में थोड़ी मस्ती करती हैं.फिर जैस जैसे वो पायदान धोती हैं उनके चेहरे के एक्सप्रेशन बदलने लगते हैं. हिना खान बीच बीच में रोने और थकने के एक्सप्रेशन भी देती हैं.

अदाकारा हिना खान ने कपड़े धोते हुए एंटरटेनमेंट का फुल इंतजाम भी किया हुआ है. वहीं कपड़े धोते हुए वे रेडियो पर गाने भी सुन रही हैं, इसके साथ ही में गाना गुनगुना भी रही हैं.हिना खान के ये वीडियो देखने के बाद साफ नजर आता है कि वे इसे एंजॉय तो बिल्कुल नहीं कर रही हैं. वहीं डोरमेट धोते हुए हिना के हाल बुरे हो जाते हैं. इसके अलावा हिना का डोरमेट धोते हुए दर्द इन तस्वीरों में साफ नजर आता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, मेड के ना होने से सभी सेलेब्स अपने घर के काम खुद कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

शेफ बने विवेक दहिया दिव्यांका त्रिपाठी के लिए बनाया पास्ता

मोनालिसा ने किया घर में वर्कआउट, तस्वीरें हुई वायरल

नेहा कक्कड़ का नया गाना हुआ आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -